Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 25, 2020 8:04 IST
India TV Live Updates- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV Live Updates

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Hindi Breaking News July 24

Auto Refresh
Refresh
  • 3:26 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    राजभवन में विधायकों ने अशोक गहलोत के पक्ष में नारे लगे राजभवन में, 'अशोक गहलोत तुम संघर्ष करो,हम तुम्हारे साथ है' के नारे। इसके अलावा विधायकों ने तानाशाही नहीं चलेगी के नारे भी लगाए है।  

  • 1:16 PM (IST) Posted by Sailesh

    कानपुर में लैब टेक्नीशियन के अपहरण मामले में जांच में लापरवाही बरतने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार ने अपर पुलिस अधीक्षक, कानपुर नगर (दक्षिण) श्रीमती अपर्णा गुप्ता और तत्कालीन क्षेत्राधिकारी मनोज गुप्ता को किया निलंबित: प्रवक्ता, उत्तर प्रदेश सरकार

  • 1:15 PM (IST) Posted by Sailesh

    हम सोमवार से विधानसभा का सत्र बुलाना चाहते हैं, जहां दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

  • 12:06 PM (IST) Posted by Sailesh

    उच्चतम न्यायालय ने वकील प्रशांत भूषण, तरुण तेजपाल के खिलाफ 2009 के अवमानना मामले की सुनवाई चार अगस्त तक स्थगित की। उनका प्रतिनिधित्व कर रहे वकीलों ने अदालत से समय मांगा था।

  • 12:06 PM (IST) Posted by Sailesh

    राजस्थान उच्च न्यायालय ने यथा स्थिति बनाए रखने का आदेश दिया, कांग्रेस के बागी विधायकों के खिलाफ अयोग्य ठहराए जाने संबंधी नोटिस पर फिलहाल कोई कार्रवाई नहीं: वकील

  • 10:09 AM (IST) Posted by Sailesh

    देश में एक दिन में कोविड-19 के रिकॉर्ड 49,310 मामले सामने आने के साथ ही संक्रमण के कुल मामले 12,87,945 पर पहुंचे, 740 और लोगों की मौत होने से मृतकों की संख्या 30,601 हुई: सरकार

  • 9:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    शहर के सूरजपुर थाना क्षेत्र में रूपबास बाई पास के पास बृहस्पतिवार देर रात एक ब्रेजा कार और बाइक की टक्कर में दो लोग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

  • 9:48 AM (IST) Posted by Sailesh

    ब्रिटेन में कोरोना वायरस संक्रमण से निपटने के लिए सरकार द्वारा जारी किए गए आधिकारिक दिशा-निर्देशों के अनुसार इंग्लैंड में दुकानों, सुपरमार्केट, इनडोर शॉपिंग सेंटर और स्टेशन तथा हवाई अड्डों में शुक्रवार से मास्क लगाना अनिवार्य होगा।

  • 7:50 AM (IST) Posted by Sailesh

    भारत ने जम्मू-कश्मीर के सभी घटनाक्रमों को भारत का अंदरूनी मामला बताने वाले बांग्लादेश के निरंतर रूख की बृहस्पतिवार को सराहना की। दरअसल, पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने बुधवार को अपनी बांग्लादेशी समकक्ष शेख हसीना के साथ फोन पर बातचीत के दौरान कश्मीर का मुद्द उठाया था। इसी संदर्भ में भारत ने बांग्लादेश की तारीफ की है। 

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    पाकिस्तानी सेना ने बृहस्पतिवार को लगातार तीसरे दिन नियंत्रण रेखा और अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जम्मू-कश्मीर के पुंछ और कठुआ जिलों में अग्रिम चौकियों पर गोलीबारी की।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    पुणे में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 2,368 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 62,002 हो गई। राज्य के एक स्वास्थ्य अधिकारी ने बृहस्पतिवार शाम में बताया कि जिले में बुधवार शाम से 58 मरीजों की मौत के बाद कुल मृतकों की संख्या 1,562 हो गई।

  • 7:49 AM (IST) Posted by Sailesh

    जम्मू-कश्मीर के उधमपुर जिले में बृहस्पतिवार को राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कथित तस्करों से 528 किलोग्राम अफीम जब्त किया गया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement