1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. LIVE: पढ़िए देश-दुनिया की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

LIVE: पढ़िए देश-दुनिया की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 17, 2021 7:56 IST
Breaking News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Breaking News

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

लाइव टीवी

Live updates : Live Hindi Breaking News January 16

Auto Refresh
Refresh
  • 6:23 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    ये सदी Digital revolution और New age innovation  की सदी है। इस सदी को एशिया की सदी भी कहा जाता है। इसलिए ये समय की मांग है कि भविष्य की टेक्नोलॉजी एशिया की लैब से निकलें और भविष्य के entrepreneurs हमारे यहां से तैयार हों: PM मोदी

  • 6:21 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    कोरोना के खिलाफ लड़ाई से लेकर, वैक्सीन बनाने तक हम सबके जो अनुभव रहे हैं, अपने उन अनुभवों के साथ आज बिम्सटेक देशों के हमारे युवा और उद्यमी इस प्रारंभ समिट में शामिल हो रहे हैं। इसलिए ये समिट और भी महत्वपूर्ण हो जाती है: PM मोदी

  • 6:20 PM (IST) Posted by Tejeshwar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'प्रारम्भ: स्टार्टअप इंडिया इंटरनेशनल समिट’ में कहा, 'पहले अगर कोई युवा स्टार्टअप शुरू करता था तो लोग कहते कि तुम नौकरी क्यों नहीं करते। स्टार्टअप क्यों? लेकिन अब लोग कहते हैं कि नौकरी ठीक है परन्तु स्टार्टअप क्यों नहीं शुरू करते। ये बदलाव बिम्सटेक देशों की बहुत बड़ी ताकत है।'

  • 3:00 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    भारत में कोरोना वायरस के सक्रिय मामले घटकर कुल पॉजिटिव मामलों के 2% रह गए हैं। कोरोना वायरस का रिकवरी रेट अब 96.56% हैः स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय

  • 11:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    महाराष्ट्र के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर दीपक सावंत और उनकी पत्नी डॉक्टर अनिता सावंत को महाराष्ट्र में पहली कोरोना वेक्सिनन लगवाने का सम्मान हासिल हुआ। सावंत दंपत्ति पहली दंपत्ति हैं जिन्होंने मिलकर कोविड वैक्सिन लगवाई। डॉक्टर दीपक सावंत शिवसेना के नेता है और ठाकरे परिवार के काफी करीबी हैं। दीपक सावंत ने ट्वीट के जरिए पीएम मोदी और सीएम उद्धव ठाकरे का आभार जताया ।

  • 9:56 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    मुंबई: वैक्सीनेशन के लिए 500 लोगों की लिस्ट KEM हॉस्पिटल को मिली है। हॉस्पिटल में 10 बूथ वैक्सीनेशन के लिए बनाए गए हैं।

  • 9:32 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्लीः आज से शुरू हो रहे वैक्सीनेशन कार्यक्रम को देखते हुए लोकनायक जयप्रकाश नारायण अस्पताल को सजाया गया है, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज LNJP अस्पताल का दौरा करेंगे। LNJP अस्पताल के एमडी ने बताया, "वैक्सीन को लेकर हमारे डाॅक्टर, नर्स, सफाई कर्मचारी बहुत उत्साहित हैं।

  • 9:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    उत्तर प्रदेश: देश में आज से शुरू हो रहे वैक्सीनेशन के लिए वाराणसी के BHU अस्पताल में तैयारियां चल रही हैं। अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने बताया, "आज यहां लगभग 100 लाभार्थियों को वैक्सीन लगाई जाएगी। हम कोविड प्रोटोकॉल का पालन कर  25-25 के स्लॉट में लोगों को वैक्सीन लगाएंगे।"

  • 9:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अस्पताल में वैक्सीनेशन की तैयारियां

  • 9:28 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गुजरात के अहमदाबाद समेत 33 जिलों में कोरोना वैक्सीन लोगों की दी जाएगी। अकेले अहमदाबाद में 23 सेंटर्स पर वैक्सीनेशऩ कार्यक्रम चलाया जाएगा। हर सेंटर में 100 लोगों को वैक्सीन दी जाएगी।

  • 9:27 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    बेंगलुरु के विक्टोरिया अस्पताल के सुपर स्पेशयलिटी वार्ड को कोरोना वैक्सीनेशन साइट के रूप में चुना गया है। यहां वैक्सीनेशन के लिए तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। पीएम मोदी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस अस्पताल में टीका लगवाने वाले लोगों से बातचीत करेंगे।

  • 9:26 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    लखनऊ: किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में 110 वैक्सीन पहुंची है, 100 लगनी है जबकि 10 वैक्सीन अतिरिक्त है

  • 9:25 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली में 81 केंद्रों पर होगा वैक्सीनेशन, हर केंद्र पर 100 लोगों को लगाया जाएगा टीका

  • 8:47 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    राजधानी दिल्ली में आज सुबह घना कोहरा छाए रहने की वजह से विज़िबिलिटी काफी कम हुई। मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 7 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 20 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

  • 8:46 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए दिन में साढ़े दस बजे देश में पहले चरण के कोविड-19 टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे। देशभर में तीन लाख से ज्यादा स्वास्थ्यकर्मियों को कोविड-19 के टीके की खुराक दिए जाने के साथ दुनिया का सबसे बड़ा टीकाकरण अभियान शुरू होगा। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment