Thursday, April 18, 2024
Advertisement

पढ़िए, 22 जनवरी की दिन भर की बड़ी खबरें और अपडेट्स

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 22, 2021 22:08 IST
Breaking news- India TV Hindi
Breaking news

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Live Hindi Breaking News January 22

Auto Refresh
Refresh
  • 10:08 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    हरियाणा के सभी महाविद्यालय व विश्वविद्यालय आगामी 26 जनवरी, 2021 से तंबाकू-फ्री हो जाएंगे। विद्यार्थियों को जागरूक करने के लिए संस्थानों के कैंपस में स्लोगन लिखे जाएंगे तथा तंबाकू से होने वाले नुकसान के प्रति सचेत करने के लिए विभिन्न कदम भी उठाए जाएंगे: हरियाणा CM मनोहर लाल खट्टर

  • 10:05 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    झारखंड के राज्य स्वास्थ्य विभाग के अनुसार आज 75 नए कोविड-19 मामले और 127 रिकवरी दर्ज़ की गई। कुल मामले: 1,18,154, कुल रिकवरी: 1,16,116, सक्रिय मामले: 1,060, मृत्यु: 978

  • 9:33 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव की तारीख आगे बढ़ाने पर छत्तीसगढ़ के CM ने कहा कि मैं पहले से कह रहा हूं कि राहुल जी को कांग्रेस का अध्यक्ष पद स्वीकार कर लेना चाहिए। जब उन्होंने पद छोड़ा था तब भी हमने कहा था कि आप बने रहिए। कांग्रेस अध्यक्ष के तौर पर कोई उपयुक्त उम्मीदवार है तो वे राहुल गांधी हैं।

  • 9:32 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    STF और जनपद गौंडा की संयुक्त कार्रवाई में अपहृत व्यक्ति को सकुशल बरामद किया गया। मामले में 3 अभियुक्तों को गिरफ़्तार किया गया है। अभियुक्तों के पास से 1 पिस्तौल, 1 कारतूस, एक कार समेत नशे के इंजेक्शन बरामद हुए हैं: धर्मेंद्र सिंह, DIG क़ानून व्यवस्था, उत्तर प्रदेश

  • 9:31 PM (IST) Posted by Gaurav Shukla

    बुलंदशहर: एक युवक की हत्या से नाराज रिश्तेदारों ने सड़क पर प्रदर्शन किया। एसपी ग्रामीण हरेंद्र कुमार ने बताया, "आज सुबह एक व्यक्ति की उसके दोस्तों द्वारा हत्या कर दी गई। शाम को मृतक के परिजन गुस्से में सड़क पर आ गए, जिसके बाद उन्हें समझाकर वहां से हटा दिया गया है।"

  • 9:25 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले गिरोहों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने दक्षिण मुंबई के डोंगरी इलाके में चार स्थानों पर छापेमारी की और पूर्व में उजागर हुए गिरोह के मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। अधिकारी ने बताया कि अंडरवर्ल्ड द्वारा संचालित मादक पदार्थ के कारोबार की जांच एनसीबी कर रही है और उसने पहले चिंकू पठान उर्फ परवेज खान को भगोड़े माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम की कथित तौर पर मदद करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।

  • 9:25 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    ओडिशा में शुक्रवार को कोविड-19 के 154 नये मामले सामने आने से राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 3,34,020 हो गई।

  • 9:25 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    गुजरात वायरस मामले गुजरात में कोरोना वायरस संक्रमण के 451 नए मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की कुल संख्या बढ़कर 2,58,264 हुई। दो और रोगियों की मौत के साथ ही मृतकों की तादाद 4,374 हो गई है : स्वास्थ्य विभाग

  • 9:24 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    आम आदमी पार्टी ने भाजपा शासित नगर निगम पर सूखा मिड डे मील योजना किट बांट राजनीति करने का आरोप लगाया है। 'आप' के कोंडली से विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि "भारतीय जनता पार्टी शासित नगर निगमों के अंतर्गत आने वाले स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों को भाजपा के नेता दिल्ली सरकार की सूखा मिड-डे-मील योजना का किट बांट रहे हैं।"

  • 9:24 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    कानपुर स्थित कुछ सिनेमाघरों को शुक्रवार को बम विस्फोट कर उड़ा देने की सोशल मीडिया पर धमकी पोस्ट किए जाने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस अधीक्षक (दक्षिण) दीपक भूकर ने बताया कि किसी ने ट्विटर पर कानपुर के साउथ एक्स मॉल में स्थित सिनेमैक्स और कल्याणपुर के गुरुदेव पैलेस तथा मिराज समेत विभिन्न सिनेमाघरों को बम विस्फोट कर उड़ाने की धमकी दी थी।

  • 2:30 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) ने मनजिंदर सिंह सिरसा समेत कुछ अन्य लोगो के खिलाफ आईपीसी की धारा 406, 420 और 120 बी के तहत गुरुवार को एक एफआईआर दर्ज की है। ये मामला शिरूमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी में अनियमितताओं को लेकर है। मामला कोर्ट में भी चल रहा है, कमेटी की तरफ से ही शिकायत दी गई थी जिसके बाद मनजिंदर सिंह सिरसा समेत अन्य लोगों पर ईओडब्ल्यू ने एफआईआर दर्ज की है। जांच के बाद जल्द मनजिंदर सिंह सिरसा से पूछताछ हो सकती है।

  • 2:07 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शुक्रवार को उस वक्त एक और झटका लगा जब राज्य के वनमंत्री राजीव बनर्जी ने राज्य मंत्रिमंडल से इस्तीफा दे दिया। बनर्जी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर सूचित किया कि वह कैबिनेट मंत्री के पद से इस्तीफा दे रहे हैं। उन्होंने इस्तीफा देने का कोई कारण नहीं बताया।

  • 2:06 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    झारखंड में कोडरमा के फुलवरिया इलाके में बृहस्पतिवार को एक खदान धंसने से वहां अभ्रक के टुकड़े चुन रहे आठ लोग दब गए, जिनमें से दो को बचा लिया गया, जबकि दो के शव शुक्रवार को बरामद किए गए। चार लोग अभी भी लापता हैं। 

  • 1:24 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दुनिया का सबसे बड़ा वैक्सीन प्रोग्राम देश में चल रहा है। देश के कोने-कोने तक वैक्सीन पहुंचाई जा रही है-पीएम मोदी

  • 9:31 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    दिल्ली में आईटीओ चौराहे के पास  इंस्टीट्यूशन ऑफ इंजीनियर्स की बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी।

  • 8:23 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कर्माटक के शिमोगा में हुई मौतों पर दुख जताया और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की। शिमोगा के ज़िला कलेक्टर के मुताबिक कल रात शिमोगा में एक रेलवे क्रशर साइट पर हुए डाइनामाइट विस्फोट में कम से कम 8 लोगों की मौत हुई।

  • 8:22 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दोपहर 1:15 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वाराणसी में कोविड टीकाकरण अभियान के लाभार्थियों और टीके लगाने वालों के साथ संवाद करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement