Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Live: जम्मू के अर्निया सेक्टर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ के जवानों ने एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया: अधिकारी

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 28, 2020 13:11 IST
Live Hindi Breaking News | India TV- India TV Hindi
Live Hindi Breaking News | India TV

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं। आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं। आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

Latest India News

Latest News Updates and Breaking News of January 27

Auto Refresh
Refresh
  • 11:04 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    जम्मू के अर्निया सेक्टर में IB पर BSF के जवानों ने एक पाकिस्तानी ड्रोन को मार गिराया: अधिकारी

    सोमवार रात बीएसएफ ने जम्मू में इंटरनेशनल बार्डर पर एक पाकिस्तानी ड्रोन मार गिराया। इस बात की जानकारी अधिकारियों ने दी। अधिकारियों ने बताया कि ड्रोन अरनिया सेक्टर में फॉरवर्ड पोस्ट में मार गिराया गया।

  • 10:57 PM (IST) Posted by Yashveer Singh

    अमेरिका में विश्वविद्यालय परिसर की झील से बरामद हुआ भारतीय मूल की छात्रा का शव

    अमेरिकी प्रांत इंडियाना में स्थित एक शीर्ष विश्वविद्यालय के परिसर से 21 वर्षीय भारतीय मूल की एक छात्रा का शव बरामद किया गया है। सीबीएस मीनेसोटा की खबर के मुताबिक एनरोज जेरी नोट्रे डेम विश्वविद्यालय की छात्रा थी। वह एक पारंगत संगीतकार भी थी। वह 21 जनवरी से लापता थी। जेरी के रिश्तेदार केरल में रहते हैं। अधिकारियों ने उसके खतरे में होने को मानते हुए बृहस्पतिवार को एक चेतावनी जारी की थी।

    विश्वविद्यालय के मीडिया संबंध कार्यालय, नोट्रे डेम न्यूज ने एक बयान में कहा, ‘‘जेरी मंगलवार शाम से लापता थी और नोट्रे डेम पुलिस ने उसका पता लगाने के लिए कई सुरागों पर काम किया था।’’ जन सुरक्षा कर्मियों ने परिसर में स्थित झील में शुक्रवार को उसका शव पाया। जेरी इस साल स्नातक का पाठ्यक्रम पूरा करने वाली थी और वह दंत चिकित्सा में अध्ययन करना चाहती थी। स्थानीय खबरों के मुताबिक झील में दुर्घटनावश गिरने के चलते जेरी की मौत हुई होगी। 

    भाषा

  • 12:54 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    राहुल गांधी, केजरीवाल खामोश हैं, लेकिन उनके लोग खूब बोल रहे हैं  : रवि शंकर प्रसाद

  • 12:54 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    मनीष सिसोदिया बोलते हैं हम शाहीन बाग के साथ हैं : रवि शंकर प्रसाद

  • 12:54 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    कांग्रेस के दिग्विजय सिंह और मणिशंकर अय्यर वहां जाकर क्या-क्या बोले हैं वो आप जानते हैं : रवि शंकर प्रसाद

  • 12:52 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    ये विरोध CAA का विरोध नहीं है, ये नरेन्द्र मोदी का विरोध है: रवि शंकर प्रसाद

  • 12:51 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    हमने बार-बार बताया कि नागरिकता संशोधन विधेयक किसी कि नागरिकता नहीं छिनता:रवि शंकर प्रसाद

  • 12:51 PM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    इस देश का हर मुस्लिम नागरिक इज्जत के साथ इस देश में रहता है और रहेगा: रवि शंकर प्रसाद

  • 11:44 AM (IST) Posted by Sachin Chaturvedi

    एएमयू में आज 27 जनवरी को होने वाले एग्जाम कैंसिल

    एएमयू में आज 27 जनवरी को होने वाले एग्जाम कैंसिल। छात्रों के विरोध प्रदर्शन के चलते AMU ने लिया फैसला। इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों ने किया था एग्जाम का बायकाट।

  • 11:12 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    बोलीविया की राष्ट्रपति ने सभी मंत्रियों से मांगा इस्तीफा

    ला पाज: बोलीविया की अंतरिम राष्ट्रपति जीनिन अंज ने आम चुनाव से करीब 3 महीने पहले अपने सभी मंत्रियों से इस्तीफा मांग लिया है। राष्ट्रपति कार्यालय की ओर से रविवार को जारी बयान में यह जानकारी दी गई। देश में 3 मई को राष्ट्रपति चुनाव होने हैं। कार्यालय ने कहा, ‘अंज ने लोकतांत्रिक परिवर्तन के लिए सभी मंत्रियों से इस्तीफा मांगने का निर्णय लिया है।’ बयान में कहा गया कि चुनावी चक्र में इस तरह के बदलाव आम है।

    अंज के राष्ट्रपति चुनाव में अपनी उम्मीदवारी पेश करने के निर्णय के खिलाफ संचार मंत्री रोक्सना लिजाररगा के इस्तीफा देने के कुछ घंटों बाद यह खबर आई है। अंज ने 12 नवंबर को अंतरिम राष्ट्रपति का कार्यभार संभालते समय कहा था कि हमेशा के लिए इस पद पर काबिज रहने की उनकी कोई इच्छा नहीं है। लेकिन शुक्रवार को अपनी उम्मीदवारी की घोषणा कर उन्होंने सबको चौंका दिया था।

  • 10:05 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    अपने ट्रांसफर के बाद नागपुर के हुडकेश्वर थाने के एक हेड कांस्टेबल ने थाने के पुलिस इंस्पेक्टर को लिखी सुसाइड करने चिठ्ठी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कांस्टेबल ने चिट्ठी में 28 जनवरी को हुडकेश्वर पुलिस स्टेशन के बाहर ही सुसाइड करने की बात कही है।

  • 8:05 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    कर्नाटक में सड़क हादसे में एक लिंगायत संत समेत 4 लोगों की मौत

    बेंगलुरु: कर्नाटक में धारवाड़ के समीप रविवार को दो कारों की आमने सामने भिड़ंत हो जाने से एक लिंगायत संत समेत चार व्यक्तियों की मृत्यु हो गयी। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना में जिन लोगों की जान चली गयी उनमें संत का ड्राइवर भी है। पुलिस के मुताबिक कुंडगोल शिवानंद मठ के बासवेश्वर स्वामी (50) एक शादी में शामिल होने के लिए धारवाड़ जा रह थे तब यह हादसा हुआ। पुलिस के अनुसार तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

  • 8:05 AM (IST) Posted by Vineet Kumar

    मणिपुर की राजधानी इम्फाल में मिले IED को निष्क्रिय किया गया

    इम्फाल: मणिपुर की राजधानी इम्फाल के सिंगजामेई वाइखोम इलाके में इम्फाल नदी के किनारे रविवार को एक आईईडी बरामद किया गया। बाद में इसे इंफाल पश्चिमी जिले के लामडिंग इलाके में एक खाली जगह पर बम निरोधक दस्ते द्वारा निष्क्रिय कर दिया गया। प्रतिबंधित संगठन प्रीपाक के एक उग्रवादी से पूछताछ के दौरान आईईडी के बारे में जानकारी मिली थी। प्रीपाक एक उग्रवादी संगठन है जिसने 71 वें गणतंत्र दिवस समारोह का बहिष्कार करने का आह्वान किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement