Saturday, April 27, 2024
Advertisement

LIVE: गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड त्रासदी पर कहा-ग्लेशियर टूटने से भारी नुकसान, राहत और बचाव कार्य जारी

इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए। देश-दुनिया से जुड़ी ताजा खबरें पाने के लिए हमारे साथ बने रहें...

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 10, 2021 7:21 IST
LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV LIVE: पढ़िए अभी तक की बड़ी खबरें और रहिए हर वक्त अपडेट

हमारे दैनिक जीवन में खबरों की बेहद महत्वपूर्ण भूमिका होती है। कुछ लोगों की सुबह यह जाने बगैर अधूरी ही रहती है कि दुनिया में क्या हो रहा है। जो लोग डिजिटल तकनीक को समझते हैं, वे अपने खाली समय में या यात्रा करते हुए भी देश-दुनिया की खबरों की जानकारी लेते रहते हैं।आज के दौर में, जबकि लोग खबरें पाने के लिए न्यूज वेबसाइट्स पर निर्भर हैं, इंडिया टीवी न्यूज आपको हर तरह की ब्रेकिंग न्यूज, ब्रेकिंग स्टोरी वीडियो, लाइव टीवी और अन्य बेहतरीन शो एक मंच पर उपलब्ध कराता है ताकि आप किसी भी जरूरी जानकारी से अनभिज्ञ न रह जाएं।

इंटरनेट, ट्विटर, फेसबुक पर हम देश और दुनिया की तमाम ब्रेकिंग न्यूज देखते हैं।आप यहां सिर्फ एक पेज पर सभी तरह की ताजा खबरों और ब्रेकिंग न्यूज की लाइव कवरेज देख और पढ़ सकते हैं। इंडिया टीवी डिजिटल हर जरूरी खबर को कवर करता है और यह सुनिश्चित करता है कि उसके पाठकों से कोई भी जरूरी जानकारी छूट न जाए।

 

Latest India News

Live Hindi Breaking News February 09

Auto Refresh
Refresh
  • 6:27 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    टनल में दिन-रात रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है। सभी लोगों को सकुशल बचाने की कोशिश की जा रही है: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

  • 6:26 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    टनल से रेस्क्यू के काम में मुश्किल आ रही है क्योंकि और भी ज्यादा मलबा आता जा रहा है: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत

  • 5:30 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    उत्तर प्रदेश के जालौन जिले की कोंच कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की रात एक कार ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी जिससे उसपर सवार तीन लोगों की मौत हो गयी। कोंच कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) इमरान खान ने मंगलवार को बताया कि क्षेत्र के पनियारा और पड़री गांव के बीच सोमवार रात एक अनियंत्रित कार ने मोटरसाइकिल को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे मोटरसाइकिल चला रहे धन सिंह (35) की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके साथ बैठे तेज सिंह (40) और मुन्नीलाल (60) की इलाज के दौरान अस्पताल में आज सुबह मौत हो गयी। उन्होंने बताया कि तीनों मृतक एक ही गांव उमरी के रहने वाले थे और शादी समारोह में हिस्सा लेकर रात में उरई से अपने गांव लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया। खान ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हादसे की जांच शुरू कर दी गई है।

  • 5:30 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    जम्मू कश्मीर के रामबन जिले में भूस्खलन के चलते जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग मंगलवार को अवरुद्ध हो गया। यह जानकारी यातायात अधिकारियों ने दी। राजमार्ग के मरोग इलाके में भूस्खलन के बाद सैकड़ों वाहन फंसे हुए हैं। अधिकारियों ने कहा कि भूस्खलन से जमा मलबे को साफ करने में श्रमिकों के साथ ही मशीनें भी लगायी गई हैं। अधिकारियों ने बताया कि प्रयास किये जा रहे हैं कि यातायात जल्द बहाल कर दिया जाए। श्रीनगर से जम्मू की ओर एक तरफ ही यातायात चालू है।

  • 5:29 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले के ताडोबा अंधारी बाघ अभयारण्य में एक बाघ मरा हुआ पाया गया। वन विभाग के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। अभयारण्य के फील्ड निदेशक जितेंद्र रामगांवकर ने बताया कि लगभग तीन साल के बाघ का शव मोहरली बफर रेंज के मुधोली बीट में पाया गया। उन्होंने कहा कि मृत बाघ के शव से कोई अंग गायब नहीं है लेकिन जख्म के निशान हैं। उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम के बाद बाघ की मौत का कारण पता चल पाएगा।

  • 5:29 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) के विशेषज्ञ ने कहा कि चीन की प्रयोगशाला से कोरोना वायरस के फैलने की आशंका नहीं, रोगाणु वाहक प्रजातियों से इंसान तक इसके पहुंचने की सबसे ज्यादा आशंका।

  • 5:29 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    जम्मू कश्मीर के राजौरी जिले में मंगलवार को एक यात्री वाहन सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरा। इस हादसे में 11 लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत नाजुक बनी हुई है।

  • 5:28 PM (IST) Posted by Vineet Kumar

    ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 सेक्टर थाने के एच्छर चौकी क्षेत्र में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर पत्नी के ससुराल लौटने के लिए तैयार नहीं होने से क्षुब्ध होकर आत्मदाह कर लिया। पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) राजेश कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि गुरुग्राम का रहने वाला आसींदुल हक नामक व्यक्ति की पत्नी का मायका थाना बीटा-2 क्षेत्र के एच्छर गांव में है। उन्होंने बताया कि हक का कथित तौर पर उसकी पत्नी से विवाद हो गया था जिसकी वजह से वह मायके चली आई थी। 

  • 1:06 PM (IST) Posted by Niraj Kumar

    गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तराखंड त्रासदी पर कहा-ग्लेशियर टूटने से भारी नुकसान, राहत और बचाव कार्य जारी

  • 10:17 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    जौनपुर में सड़क हादसा

  • 6:55 AM (IST) Posted by Niraj Kumar

    अरुणाचल प्रदेश में भूकंप के हल्के झटके, रिक्टर स्केल पर तीव्रता 2.30 मापी गई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement