Saturday, May 04, 2024
Advertisement

दक्षिण कश्मीर में पथराव में स्थानीय ट्रक चालक की मौत, दो पत्‍थरबाज गिरफ्तार

दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार शाम प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गए पथराव में एक कश्मीरी ट्रक चालक की मौत हो गई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 26, 2019 9:56 IST
Jammu Kashmir- India TV Hindi
Image Source : Jammu Kashmir

श्रीनगर। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में रविवार शाम प्रदर्शनकारियों द्वारा किये गए पथराव में एक कश्मीरी ट्रक चालक की मौत हो गई। इस मामले में दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले में सोमवार को तड़के दो युवकों को गिरफ्तार किया गया। पथराव के दौरान घायल हुए ट्रक चालक ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

पुलिस ने बताया कि घटना के सिलसिले में पूछताछ के लिए अन्य छह लोगों को हिरासत में लिया गया है। अनंतनाग जिले के बिजबहेड़ा में उरहल इलाके के जरदीपोरा में ट्रक पर पथराव किया गया था। मृतक चालक की पहचान नूर मोहम्मद डार (42) के तौर पर ही हुई है। 

पुलिस के अनुसार, ट्रक पर पथराव में घायल डार को तत्काल नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे श्रीनगर की बाहरी सीमा पर सौरा के ‘शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेस’ भेजा गया। लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि अपराध की वजह का पता लगाने के लिए, गिरफ्तार किए गए युवकों से पूछताछ जारी है। दोनों युवकों का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है। 

पुलिस ने बताया कि ऐसा माना जा रहा है कि बदमाशों ने ट्रक को सुरक्षा बल का वाहन समझ कर, उस पर पथराव किया। पत्थर वाहन के ‘विंडस्क्रीन’ पर लगे, जिससे डार के सिर में चोट लग गई। कुछ दिन पहले भी श्रीनगर में पथराव की घटना में एक लड़की गंभीर रूप से घायल हो गई थी। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement