Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

अनुप्रिया पटेल ने किया खुद को सेल्फ-आइसोलेट, दुष्यंत सिंह से की थी मुलाकात

यूपी के मिर्जापुर से अपना दल की लोकसभा सांसद अनुप्रिया पटेल ने खुद को आइसोलेशन में रखा है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 20, 2020 19:16 IST
Anupriya Patel- India TV Hindi
Anupriya Patel

नई दिल्ली: यूपी के मिर्जापुर से अपना दल की लोकसभा सांसद अनुप्रिया पटेल ने खुद को आइसोलेशन में रखा है। उन्होंने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। अनुप्रिया पटेल ने ट्वीट कर कहा है, ''कल एक कार्यक्रम में मैं मौजूद थी। उस कार्यक्रम में सहयोगी सांसद श्री दुष्यंत सिंह भी मौजूद थे। सावधानी के तौर पर मैं सेल्फ़ आइसोलेसन में जा रही हूँ। सरकार द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशो का पालन करूँगी।''

बता दें कि लोकसभा सांसद दुष्यंत सिंह मशहूर बॉलीवुड गीत 'बेबी डॉल' से चर्चा में आईं गायिका कनिका कपूर की एक पार्टी में शामिल हुए थे। कनिका कपूर नोवल कोरोवायरस से पीड़ित हैं। हालांकि दुष्यंत सिंह अब सेल्फ आइसोलेशन में हैं।  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक पार्टी में कनिका कपूर के साथ कई नेताओं और अन्य लोगों ने भी शिरकत की थी।

कनिका कपूर ने शुक्रवार को घोषणा की कि वह नोवल कोरोवायरस से पीड़ित हैं। वह भारत की शायद पहली ऐसी सेलेब्रिटी हैं, जो इस वायरस की चपेट में आई हैं। कनिका ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "पिछले चार दिनों से मुझमें फ्लू के लक्षण थे, मैंने अपनी जांच कराई और पाया कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव हूं। मैं और मेरा परिवार अभी बिल्कुल अलग-थलग रह रहे हैं और इससे ठीक होने के लिए चिकित्सकों की सलाह का पालन कर रहे हैं।"

हाल ही में लंदन से लखनऊ लौटीं कनिका ने आगे लिखा, "मैं जिन लोगों के संपर्क में आई हूं, उनका भी परीक्षण किया जा रहा है।"

वहीं, राजस्थान राज्यसभा सांसद नारायण लाल पंचारिया ने ब्लड सैम्पल लेने के लिए डॉक्टर को बुलाया। दुष्यन्त सिंह के साथ उस पार्टी में पंचारिया भी मौजूद थे। राज्यसभा सांसद रामनारायण डूडी भी फ्लाइट से दिल्ली से जोधपुर पहुंच गए हैं। उन्होंने कहा है कि वह कल जांच करवाएंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement