1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव

मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव

मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा सीट के सांसद विष्णु दत्त शर्मा के बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 29, 2020 23:31 IST
मध्य प्रदेश भाजपा...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा

भोपाल: मध्यप्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं खजुराहो लोकसभा सीट के सांसद विष्णु दत्त शर्मा के बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई। सूत्रों के अनुसार उनकी दो रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन तीसरी रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। उन्होंने कहा कि उनके अलावा, भाजपा के प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत एवं पार्टी के एक अन्य नेता भी बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

कोविड-19 का इलाज करवा रहे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अस्पताल से ट्वीट किया, ‘‘मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णु दत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत के अस्वस्थ होने की सूचना प्राप्त हुई। ईश्वर उन्हें जल्द ही पूर्ण स्वस्थ करें, मेरी यही प्रार्थना है।’’

शर्मा कुछ ही दिन पहले मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया के साथ उत्तरप्रदेश के लखनऊ गये थे। चौहान एवं भदौरिया भी वहां से आने के बाद कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उनका इलाज चल रहा है।

इनके अलावा, मध्य प्रदेश के पिछड़ा वर्ग और अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रामखेलावन पटेल एवं प्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट के भी कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। उनका भी उपचार चल रहा है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री चौहान सहित उनके मंत्रिपरिषद के चार सदस्य कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X