Thursday, April 18, 2024
Advertisement

नागपुर: बॉयफ्रेंड से मिलने गई 19 वर्षीय युवती से गैंगरेप का आरोप, 5 गिरफ्तार

नागपुर जिले के कुही तहसील के वन क्षेत्र में 5 लोगों ने 19 वर्षीय एक युवती से कथित रूप से गैंगरेप किया। बताया जाता है कि युवती बीते 17 मार्च को वहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ गई थी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2020 7:18 IST
Maharashtra Gangrape, Nagpur Gangrape, 19 year old gangrape Nagpur, Gangrape- India TV Hindi
Maharashtra: 19-year-old woman gang-raped in Nagpur, five held | India TV Representational

नागपुर: महाराष्ट्र में नागपुर जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना की खबर आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नागपुर जिले के कुही तहसील के वन क्षेत्र में 5 लोगों ने 19 वर्षीय एक युवती से कथित रूप से गैंगरेप किया। बताया जाता है कि युवती बीते 17 मार्च को वहां अपने बॉयफ्रेंड के साथ गई थी। पुलिस ने घटना के बारे में रविवार को जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता ने हाल में राज्य बोर्ड से बारहवीं कक्षा की परीक्षा दी थी। 

एक अधिकारी ने बताया कि युवती के साथ गैंगरेप के आरोपियों की उम्र 19 से 27 वर्ष के बीच है। उन्होंने कहा कि आरोपियों ने अपराध की वीडियोग्राफी भी की और उसे सोशल मीडिया पर जारी करने की धमकी भी दी। अधिकारी ने बताया, ‘युवती अपने ब्वॉयफ्रेंड से मिलने कुही शहर गई थी। इसके बाद दोनों एक मोटरसाइकिल से खैरी गांव के वन क्षेत्र में गए। उनकी मोटरसाइकिल में कुछ खराबी आ गई। तभी आरोपी वहां पहुंचे और युवती को सुनसान जगह पर ले गए जहां उन्होंने उससे बलात्कार किया।’

आरोपियों की पहचान आकाश गुलाबराव हेंडे (26), सुनील उर्फ सुनित यशवंत गवली (27), सुरज बंदु माने (22), चंद्रशेखर रविंद्र कादव (19) और पंकज विलास कुठवे (22) के रुप में हुई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपियों ने युवती के बॉयफ्रेंड के साथ मारपीट भी की। दोनों किसी तरह से वहां से बचकर भागने में कामयाब रहे। पुलिस ने बताया कि युवती ने 4 दिनों बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज कराया जिसके बाद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement