Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Maharashtra Coronavirus Cases: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले 2800 के पार, 117 नए केस आए

देशभर में किसी भी राज्य में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना वायरस मामले नहीं हैं। देश में अबतक सामने आए कुल कोरोना वायरस मामलों का 22-24 प्रतिशत अकेले महाराष्ट्र में ही हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2020 15:07 IST
Maharashtra coronavirus cases till April 15th - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Maharashtra coronavirus cases till April 15th 

मुंबई। देश में कोरोना वायरस के मामलों का गढ़ बन चुके महाराष्ट्र में नए कोरोना वायरस मामले आने का सिलसिला कम नहीं हो रहा है, बुधवार को दिन में 117 नए मामले सामने आए हैं जिसके बाद महाराष्ट्र में कुल कोरोना वायरस मामलों की संख्या 2801 हो गई है। देशभर में किसी भी राज्य में इतनी बड़ी संख्या में कोरोना वायरस मामले नहीं हैं। देश में अबतक सामने आए कुल कोरोना वायरस मामलों का 22-24 प्रतिशत अकेले महाराष्ट्र में ही हैं।

बुधवार को महाराष्ट्र में सामने आए 117 नए कोरोना वायरस मामलों में 66 मुंबई, 44 पुणे में 2 मीरा भयंदर और 2 ठाणे ग्रामीण में, और 1-1 मामला पिंपरी चिंचवाड़, ठाणे नगर निगम तथा वसई विरार मे दर्ज किया गया है।

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक महाराष्ट्र में अबतक कोरोना वायरस की वजह से 178 लोगों की जान जा चुकी है, हालांकि 259 लोग ठीक होकर घर भी गए हैं। महाराष्ट्र में अबतक जितने कोरोना वायरस मामले सामने आए हैं उनमें आधे से ज्यादा मामले अकेले मुंबई के हैं।

अन्य राज्यों की बात करें तो महाराष्ट्र के अलावा ज्यादा मामले दिल्ली, तमिलनाडू, राजस्थान, मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश और गुजरात में देखने को मिले हैं। पूरे देश में अबतक 11500 से ज्यादा कोरोना वायरस मामले सामने आ चुके हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement