Saturday, April 20, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: अस्पताल की बड़ी लापरवाही, जीवित व्यक्ति को मृत बताकर परिवार को दूसरे का शव सौंपा

सांगली के सरकारी अस्पताल के अधिकारियों से पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि बगवाडे जिंदा हैं और उनपर अस्पताल में इलाज का सकारात्मक असर हो रहा है। अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि गड़बड़ी के कारणों की जांच की जाएगी...

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 20, 2018 21:27 IST
representational image- India TV Hindi
representational image

सांगली: महाराष्ट्र के सांगली जिले के एक सरकारी अस्पताल ने एक जीवित व्यक्ति को मृत बताकर उसकी जगह किसी मृत व्यक्त का शव उसके परिवार को सौंप दिया। 50 वर्षीय अवनीश दादासाहेब बगवाडे को यकृत की तकलीफ के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके परिवार वाले जब शव लेकर अपने घर जा रहे थे तब उन्हें महसूस हुआ कि शव किसी और व्यक्ति का है।

सांगली के सरकारी अस्पताल के अधिकारियों से पूछताछ करने पर खुलासा हुआ कि बगवाडे जिंदा हैं और उनपर अस्पताल में इलाज का सकारात्मक असर हो रहा है। अस्पताल के एक अधिकारी ने कहा कि गड़बड़ी के कारणों की जांच की जाएगी।

अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ सुबोध उगाणे ने कहा, ‘‘हम अगले 48 घंटे में जांच रिपोर्ट सौंप देंगे और घटना में शामिल लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।’’ अधिकारी ने कहा कि अब तक शव लेने कोई नहीं आया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement