Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल लोगों की जानकारी देने पर लोगों ने युवक को धुना

दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोगों की जानकारी कथित तौर पर ग्रामीण अधिकारी को देने पर लोगों ने एक युवक को धुन दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 02, 2020 13:59 IST
Tablighi Jamaat, Tablighi Jamaat Maharashtra, Tablighi Jamaat meet attendees- India TV Hindi
Maharashtra man assaulted for leaking info on Tablighi Jamaat meet attendees | AP Representational

मुंबई: दिल्ली के निजामुद्दीन में तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले लोगों की जानकारी कथित तौर पर ग्रामीण अधिकारी को देने पर लोगों ने एक युवक को धुन दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह घटना महाराष्ट्र के सोलापुर जिले की है। पुलिस ने बताया कि पिंपरी गांव के ग्रामसेवक ने तबलीगी जमात के कार्यक्रम में शामिल होने वाले 7 लोगों की जानकारी दी थी और उनकी कोरोना वायरस की जांच कराने पर भी जोर दिया था। 

7 लोगों की हुई थी जांच, रिपोर्ट आई

पुलिस ने बताया कि तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हिस्सा लेने वालों की जानकारी देने से नाराज एक ग्रुप ने मंगलवार को व्यक्ति की पिटाई कर दी। इस संबंध में वैराग पुलिस थाने में एक मामला दर्ज किया गया है। वहीं सोलापुर के एसपी मनोज पाटिल ने बताया कि इन 7 लोगों की जांच रिपोर्ट में इन्हें कोरोना वायरस ना होने की पुष्टि हुई है। आईपीएस अधिकारी ने कहा, ‘हमने सभी 7 लोगों की जांच कराई। सभी की रिपोर्ट में उन्हें कोरोना वायरस ना होने की पुष्टि हुई है।’

लॉकडाउन तोड़ने के लिए 3 दिन की जेल
इस बीच, महाराष्ट्र में बारामती अदालत ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में 3 लोगों को 3 दिन की सजा दी। पुलिस ने दावा किया कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने के मामले में सजा दिए जाने का यह पहला मामला है। जज जेजे बछुलकर ने बुधवार को अफजल अत्तार (39), चंद्रकुमार शाह (38) और अक्षय शाह (32) को 3 दिन के कारावास की सजा या 500-500 रुपए जुर्माना अदा करने का आदेश दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement