Friday, May 03, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के मंत्री जितेंद्र अह्वाड़ की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव, ट्विटर पर शेयर की अपनी टेस्ट रिपोर्ट

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 15, 2020 12:24 IST
Jitendra Awhad- India TV Hindi
Jitendra Awhad

महाराष्ट्र के हाउसिंग मिनिस्टर जितेंद्र आह्वाड की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई है। पिछले दिनों आह्वाड से जुड़े 16 लोगों कोरोना से पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद सोशल मीडिया और समाचार चैनलों पर आह्वाड के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर वायरल हुई थी। इसके बाद आह्वाड ने खुद ट्विटर पर अपनी रिपोर्ट शेयर करते हुए कहा कि मैं पूरी तरह से फिट हूं और सड़क पर कोरोना वायरस से प्रभावितों की मदद कर रहा हूं। रिपोर्ट के अनुसार आह्वाड की 12 अप्रैल को कोरोना जांच हुई थी, वहीं 13 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। 

बता दें कि कल ही आह्वाड के 16 करीबी लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई थी। इसमें उनके रसोइए, सफाई कर्मचारी से लेकर सुरक्षा में लगे पुलिस कर्मी  भी शामिल हैं। बता दें कि एक कोरोना संक्रमित के संपर्कग् में आने के बाद से अह्वाड ने खुद को होम क्वारेंटीन किया है। उनकी कोरोना जांच भी हो चुकी है। जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। लेकिन अब इतनी बड़ी संख्या में पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन अलर्ट हो गया है। अब संपर्क में आए और लोगों की जांच भी शुरू कर दी गई है। 

 
सूत्रों ने बताया कि मंत्री हाल ही में एक पुलिस अधिकारी से मिले थे, जो कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। इसके बाद अव्हाड ने एहतियाती तौर पर अगले कुछ दिनों के लिए खुद को पृथक करने का फैसला लिया। अव्हाड ठाणे जिले के कलवा-मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं, जहां पिछले कुछ सप्ताह में कई लोग संक्रमित पाए गए हैं। अव्हाड खुद को पृथक करने वाले राज्य के पहले मंत्री हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले लोगों से घर में रहने की अपील करते हुए कहा था कि ऐसा नहीं करने पर इसकी भारी कीमत चुकानी पड़ सकती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement