Thursday, April 18, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: महिला का धड़ मिलने के पांच दिन बाद पुलिसकर्मियों को मिला कटा हुआ सिर

मुंबई पुलिस ने उपनगर विद्याविहार में महिला का धड़ मिलने के पांच दिन बाद यहां एक रेल पटरी के पास से कटा हुआ सिर बरामद किया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: January 05, 2020 14:28 IST
Representational pic- India TV Hindi
Representational pic

मुंबई: मुंबई पुलिस ने उपनगर विद्याविहार में महिला का धड़ मिलने के पांच दिन बाद यहां एक रेल पटरी के पास से कटा हुआ सिर बरामद किया। पुलिस अधिकारी ने रविवार को इसकी जानकारी दी। पुलिस के एक अधिकारी ने रविवार को बताया कि एक जानकारी के आधार पर पुलिस ने सांताक्रूज चेम्बूर लिंक रोड (एससीएलआर) इलाके में तलाश अभियान चलाया और शनिवार देर रात इलाके में रेल पटरी के निकट कटा हुआ सिर बरामद किया। उन्होंने संदेह जताया कि शव को पुल से फेंका गया था।

अधिकारी ने कहा, ‘‘एससीएलआर पुल के नीचे रेल की पटरी के पास से सिर मिला। यह स्थान, उस जगह से बहुत दूर नहीं है जहां महिला का धड़ बरामद हुआ था। ऐसे में हमें संदेह है कि यह सिर उसी महिला का है, जिसका धड़ मिला था।’’ उन्होंने बताया कि इसे जांच के लिए राजावाड़ी अस्पताल भेजा गया है।

पुलिस उपायुक्त (जोन पांच) नियति ठाकुर ने कहा, ‘‘हम सिर को डीएनए जांच के लिए भी भेजेंगे क्योंकि ऐसा संदेह है कि यह उसी महिला का सिर है जिसका धड़ पहले बरामद हुआ था।’’ महिला का धड़ विद्याविहार इलाके में किरोड रोड से 30 दिसंबर को बरामद हुआ था। इसके दो दिन बाद घाटकोपार में कचरे के एक डिब्बे से दो कटे हुए पैर रेक्सीन की शीट में लिपटे मिले थे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement