Saturday, April 27, 2024
Advertisement

व्यक्ति ने की अपने दो बच्चों की हत्या फिर दिल्ली मेट्रो के आगे कूदकर खुदकुशी की

दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन स्थित हैदरपुर बादली मोड़ स्टेशन पर रविवार को एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी वजह से इस रूट पर ट्रेनों के परिचालन में कुछ समय की देरी हुई।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: February 09, 2020 21:45 IST
Man commits suicide by jumping in front of Delhi Metro train- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE) Man commits suicide by jumping in front of Delhi Metro train

नयी दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन स्थित हैदरपुर बादली मोड़ स्टेशन पर रविवार को एक व्यक्ति ने ट्रेन के आगे कूदकर खुदकुशी कर ली। इसकी वजह से इस रूट पर ट्रेनों के परिचालन में कुछ समय की देरी हुई। पुलिस ने बताया कि 50 वर्षीय व्यक्ति ने स्टेशन पर आ रही मेट्रो के आगे छलांग लगा दी, उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया। अधिकारी ने बताया कि अबतक मृतक की पहचान नहीं हो पाई है और उसके पास से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। 

शख्स ने अपने 6 साल के बेटे और 14 साल की बेटी की हत्या करने के बाद कूदकर आत्महत्या की। व्यक्ति ने जब अपने दोनों बच्चों का कत्ल किया तब उसकी पत्नी बाजार गई हुई थी पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में पता चला है कि आरोपी डिप्रेशन में था और बेरोजगार था।

दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) ने ट्वीट किया, ‘‘हैदरपुर बादली मोड़ पर यात्री के पटरी पर आने की वजह से समयपुर बादली से जीटीबी नगर के बीच मेट्रो रेल सेवा में देरी हुई।’’ करीब 15 मिनट बाद डीएमआरसी ने एक और ट्वीट कर बताया कि सेवाएं बहाल कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन दिल्ली के समयपुर बादली को गुरुग्राम के हुडा सिटी सेंटर से जोड़ती है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement