Friday, April 26, 2024
Advertisement

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती

पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें 8:45pm बजे चेस्ट कंजेशन की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 11, 2020 0:22 IST
Manmohan Singh Admitted in AIIMS : Former Prime Minister Manmohan Singh is admitted to AIIMS Hospita- India TV Hindi
Image Source : PTI(FILE) Manmohan Singh admitted in AIIMS । पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली. पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह दिल्ली के AIIMS अस्पताल में भर्ती हैं। उन्हें रात 8:45 बजे चेस्ट कंजेशन की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पूर्व पीएम मनमोहन सिंह फिलहाल अंडर ओबजर्वेशन हैं। बताया जा रहा है कि वो कार्डियो न्यूरो सेंटर में भर्ती हैं।

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह 87 साल के हैं। AIIMS में डॉक्टर नीतीश नायक उनका इलाज कर रहे हैं। मनमोहन सिंह के बेहद करीबी सूत्रों का कहना है कि उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंता करने की कोई बात नहीं है। मनमोहन सिंह की तबियत की जानकारी मिलने पर मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा, "देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के अस्वस्थ होने की अभी जानकारी मिली। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।"

आपको बता दें कि मनमोहन सिंह लगातार 10 वर्षों तक देश की कमान संभाल चुके हैं। वो साल 2004 में पहली बार देश के पीएम बने थे। साल 2009 में कांग्रेस पार्टी ने उनके नेतृत्व में चुनाव जीता और उन्होंने दूसरी बार देश की बागडोर संभाली। इससे पहले मनमोहन सिंह देश के वित्त मंत्री भी रह चुके हैं। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement