Thursday, March 28, 2024
Advertisement

सड़क से उछली कार छत पर जा गिरी, बाल-बाल बची सात लोगों की जान

सोमवार को हैदराबाद में एक तेज रफ्तार कार के साथ ऐसा हादसा हुआ कि देखने वालों के होश ही उड़ गए। दरअसल, हादसे का शिकार हुई कार एक ग्रॉसरी स्टोर की छत में घुस गई।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 13, 2019 16:22 IST
Car accident- India TV Hindi
Car accident

हैदराबाद: सोमवार को यहां एक तेज रफ्तार कार के साथ ऐसा हादसा हुआ कि देखने वालों के होश ही उड़ गए। दरअसल, हादसे का शिकार हुई कार एक ग्रॉसरी स्टोर की छत में घुस गई। गनीमत ये रही कि हादसे में एक ही परिवार के सात लोग बाल-बाल बच गए। ये हादसा हैदराबाद के करीमनगर इलाके में हुआ है। जहां एक फ्लैग पोस्ट से टकराने के बाद कार स्टोर की छत पर जा गिरी।

हादसे की खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नीचे उतारा। मामले की जानकारी देते हुए गन्नेरुवरम के SI बी वाम्सी कृष्णा ने कहा कि 'गुंडलापल्ली गांव के पास रोड पर कार बायीं ओर भटक गई तो भूषण (कार चालक) ने एक साइकलिस्ट को बचाने की कोशिश की। इसी दौरान कार एक फ्लैग पोस्ट से टकराई और ग्रॉसरी स्टोर की छत पर जा गिरी।'

जानकारी के मुताबिक, भूषण एनटीपीसी में इंजिनियर हैं। उनका पूरा परिवार हैदराबाद में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रहा था। हादसे का शिकार हुआ मारुत स्विफ्ट कार को 45 साल के एन भूषण कुमार चला रहे थे। इस हादसे में भूषण, उनकी पत्नी स्वरूपा, उनका बेटा शचीन्द्र, भूषण के माता-पिता और स्वरूपा के माता पिता को मामूली चोटें आई हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement