1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. प्लेन में जयंत सिन्हा को एयरहोस्टेस ने स्नैक्स देने से किया मना, उड्डयन मंत्री ने पैसे देकर खरीदा

प्लेन में जयंत सिन्हा को एयरहोस्टेस ने स्नैक्स देने से किया मना, उड्डयन मंत्री ने पैसे देकर खरीदा

इस घटना के बारे में एक यात्री के ट्वीट को एक स्माइली के साथ जयंत सिन्हा ने रिट्वीट किया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 22, 2018 23:35 IST
jayant sinha- India TV Hindi
jayant sinha

नई दिल्ली: नागर विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा को इस सप्ताह एयर एशिया की एक उड़ान के दौरान खाने का सामान खरीदना पड़ा क्योंकि एयरलाइन ने पहले से बुक उनके दक्षिण भारतीय खाने को बदलने से इनकार कर दिया। एयरलाइन की एक प्रवक्ता ने कहा है कि मंत्री को कंपनी की सेवाओं को लेकर कोई शिकायत नहीं रही।

इस घटना के बारे में एक यात्री के ट्वीट को एक स्माइली के साथ सिन्हा ने रिट्वीट किया।

यह घटना 20 नवंबर को दिल्ली-रांची की एक उड़ान में हुई। एयरलाइन के प्रवक्ता ने कहा कि मंत्री के लिए सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन किया गया था और चालक दल के सदस्यों को उनके उपस्थिति के बारे में जानकारी थी।

बेंगलुरु से एयरलाइन की एक प्रवक्ता बताया कि मंत्री के कार्यालय ने उनके लिए दक्षिण भारतीय खाने की बुकिंग कराई थी और एयरलाइन ने उसमें बदलाव नहीं किया। उन्होंने कहा, “मंत्री को हमारी सेवाओं से कोई दिक्कत नहीं हुई। उन्होंने उड़ान के दौरान कुछ चीजें खरीदी भी।”

इसके बाद एयर एशिया इंडिया के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी सुनील भाष्करण ने भी मंत्री से बात की। उन्होंने ट्वीट कर विनम्र जवाब के लिए मंत्री को धन्यवाद दिया। इससे पहले 20 नवंबर को एक उपयोगकर्ता ने ट्वीट कर कहा कि एयर एशिया के चालक दल के सदस्यों को नागर विमानन राज्य मंत्री को पहचानने की जरूरत है।

उसने ट्वीट किया था, “आज उड़ान संख्या आई5-545 से दिल्ली से रांची पहुंचा। जयंत सिन्हा बगल की सीट पर थे। उन्होंने कुछ खाने के लिए मांगा। ऐसे में उनसे कहा गया कि ‘आपने दक्षिण भारतीय खाना बुक किया था, जिसे अब बदला नहीं जा सकता।’ इसके बाद उन्होंने उस खाद्य पदार्थ के लिए भुगतान किया।”

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment