1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. इमरान खान को मोहम्मद कैफ का करारा जवाब, कहा पाकिस्तान के लेक्चर की जरूरत नहीं

इमरान खान को मोहम्मद कैफ का करारा जवाब, कहा पाकिस्तान के लेक्चर की जरूरत नहीं

कैफ ने लिखा कि पाकिस्तान ऐसा अंतिम देश है जो किसी दूसरे देश को अल्पसंख्यकों से बर्ताव पर लेक्चर दे रहा है

India TV News Desk India TV News Desk
Updated on: December 25, 2018 13:27 IST
Mohammad Kaif's strong reply to Imran Khan on his minorities treatment comment - India TV Hindi
Mohammad Kaif's strong reply to Imran Khan on his minorities treatment comment 

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के उस बयान पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने करारा जवाब दिया है जिसमें इमरान खान ने कहा था कि वे भारत सरकार कि सिखाएंगे कि अल्पसंख्यकों से किस तरह का व्यव्हार किया जाता है। मोहम्मद कैफ ने इसका जवाब देने के लिए अपने ट्विटर का इस्तेमाल किया है।

कैफ ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि जब भारत और पाक का बटवारा हुआ था तो पाकिस्तान की आबादा का 20 प्रतिशत से ज्यादा हिस्सा अल्पसंख्यकों समुदाय का था जो अब घटकर सिर्फ 2 प्रतिशत रह गया है। जबकि दूसरी तरफ बटवारे के बाद भारत में अल्पसंख्यकों की आबादी में बढ़ोतरी हुई है। उन्होंने आगे लिखा कि पाकिस्तान ऐसा अंतिम देश है जो किसी दूसरे देश को अल्पसंख्यकों से बर्ताव पर लेक्चर दे रहा है।

Mohammad Kaif's strong reply to Imran Kha

Mohammad Kaif's strong reply to Imran Kha

गौरतलब है कि इमरान खान का बयान बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह के उस बयान के बाद आया था जिसमें नसीरुद्दीन ने कहा था कि भारत इनस्पेक्टर की मौत के बजाय एक गाय की मौत को ज्यादा तवज्जो दी जा रही है, नसीरुद्दीन शाह ने कहा था कि उन्हें डर है कि कल को कोई उनके बच्चों को घेरकर उनसे उनका धर्म नहीं पूछ ले।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment