1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. अंबानी के खिलाफ साजिश के मामले में एक और बड़ा खुलासा, नई CCTV फुटेज आई सामने

अंबानी के खिलाफ साजिश के मामले में एक और बड़ा खुलासा, नई CCTV फुटेज आई सामने

उद्योगपति मुकेश अंबानी के खिलाफ साजिश के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। नई सीसीटीवी तस्वीर में वह इनोवा कार दिखाई दे रही है जो लगातार उसी स्कॉर्पियों के साथ मौजूद थी जिसमें विस्फोटक रखा गया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 27, 2021 14:48 IST
अंबानी के ख़िलाफ़...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अंबानी के ख़िलाफ़ साज़िश के मामले में एक और बड़ा खुलासा, नई सीसीटीवी फुटेज सामने आई

मुंबई: उद्योगपति मुकेश अंबानी के खिलाफ साजिश के मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। नई सीसीटीवी तस्वीर सामने आई है। इस तस्वीर में वह इनोवा कार दिखाई दे रही है जो लगातार उसी स्कॉर्पियों के साथ मौजूद थी जिसमें विस्फोटक रखा गया था। बताया जा रहा है कि इस कार में स्कॉर्पियो का ड्राइवर पीछे की सीट पर बैठा हुआ था। ये सीसीटीवी तस्वीर मुलुंड टोल प्लाज़ा की है। खबर के मुताबिक़ मुकेश अंबानी के घर के बाहर स्कॉर्पियो छोड़ने के बाद उसका ड्राइवर इसी इनोवा गाड़ी में फरार हो गया था।

अब एजेंसियां घोडबंदर, थाने शहापुर नासिक भिवंडी तक के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। जानकारी के मुताबिक इनोवा में भी फर्जी नम्बर प्लेट का इस्तेमाल हो सकता है।

मुकेश अंबानी के घर के बाहर सिर्फ संदिग्ध कार ही नहीं मिली है बल्कि अंबानी परिवार को एक धमकी भरी चिट्ठी भी मिली है। इस चिट्ठी में पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी है। कार में रखे बैग से यह चिट्ठी बरामद हुई है। चिट्टी में लिखा है कि नीता भाभी और मुकेश भैया फैमिली ये तो एक झलक है। तुम्हारी पूरी फैमिली  को उड़ाने का पूरा इंतजाम हो गया है। चिट्ठी में ये भी लिखा है कि इस बार जिलेटिन एसेम्बल नहीं किया, अगली बार ऐसा नही होगा।

आपको बता दें कि दक्षिण मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास बृहस्पतिवार शाम एक संदिग्ध वाहन में विस्फोटक सामग्री जिलेटिन की छड़ें मिलीं थीं। जांच के क्रम में एक चिट्ठी भी मिली जिसमें पूरे परिवार को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। वहीं इस घटना के बाद से अंबानी के घर के आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई है। इस पूरे मामले को लेकर क्राइम ब्रांच ने 7 लोगो  से पूछताछ की है अब तक हालांकि ये लोग कौन है इसको लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया।

Click Mania
Modi Us Visit 2021