1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जम्मू-कश्मीर के बारामूला में चार जगहों पर NIA की छापेमारी

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में चार जगहों पर NIA की छापेमारी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उत्तर कश्मीर के बारामुला जिले में 4 अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे हैं। पिछले छापे आतंकी फंडिंग के मामलों में जुड़े थे और ऐसा लगता है कि आज के छापे भी उसी से संबंधित हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 28, 2019 10:56 IST
NIA- India TV
Image Source : ANI कश्मीर के बारामूला में NIA की छापेमारी

बारामूला। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने उत्तर कश्मीर के बारामूला जिले में 4 अलग-अलग स्थानों पर छापे मारे हैं। पिछले छापे आतंकी फंडिंग के मामलों में जुड़े थे और ऐसा लगता है कि आज के छापे भी उसी से संबंधित हैं।

मंगलवार को एनआईए ने छह जगह मारे थे छापे

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने मंगलवार को श्रीनगर और पुलवामा में सीमा पार से कारोबार के सिलसिले में कुछ कारोबारियों के छह ठिकानों पर छापा मारा थे। ये व्यापारी कथित तौर पर इस पैसे का इस्तेमाल जम्मू कश्मीर में समस्या खड़ी करने के लिये कर रहे थे।

एनआईए के प्रवक्ता ने बताया था कि जिन व्यापारियों के यहां छापे मारे गए हैं उनमें तनवीर वानी का नाम अहम है। वानी दक्षिण कश्मीर के आतंकवाद से जूझ रहे पुलवामा में एलओसी (क्रॉस-लाइन ऑफ कंट्रोल) ट्रेडर्स एसोसिएशन का अध्यक्ष है। उन्होंने ये भी जानकारी दी थी कि श्रीनगर के सफाकादल, बेमिना और परीमपोरा फ्रूट मार्केट में छापे मारे गए।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13