1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने पुलिस जवान पर हमला किया, हथियार लूट कर ले गए

छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने पुलिस जवान पर हमला किया, हथियार लूट कर ले गए

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस जवान पर हमला कर हथियार लूट लिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 05, 2020 11:34 IST
Naxal Attack- India TV Hindi
Naxal Attack

रायपुर। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने पुलिस जवान पर हमला कर हथियार लूट लिया है। घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नारायणपुर जिले के पुलिस अधीक्षक मोहित गर्ग ने बृहस्पतिवार को बताया कि जिले के ओरछा गांव में नक्सलियों ने पुलिस जवान पर हमला कर दिया और उससे हथियार लूट लिया है। 

गर्ग ने बताया कि ओरछा गांव में लगने वाले साप्ताहिक बाजार की सुरक्षा में पुलिस जवानों को तैनात किया गया था। शाम को जब जवान बाजार बंद होने के बाद वापस लौट रहे थे तब हथियारबंद नक्सलियों के एक समूह ने अचानक हवलदार रामप्रसाद भगत पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। इसके बाद नक्सली उससे इंसास राइफल लूटकर फरार हो गए। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बाजार में भीड़ होने की वजह से वहां तैनात अन्य जवानों ने गोलीबारी नहीं की। उन्होंने बताया कि घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। क्षेत्र में नक्सलियों के खिलाफ अभियान जारी है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X