Saturday, May 04, 2024
Advertisement

किशनगंज: नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय जख्मी

पाल का दुस्साहस हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को बिहार के किशनगंज में सीमा पर नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय जख्मी हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 19, 2020 21:09 IST
One Indian injured after Nepal Police shot at three Indian men near India-Nepal border in Kishanganj- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ANI One Indian injured after Nepal Police shot at three Indian men near India-Nepal border in Kishanganj.

किशनगंज. नेपाल का दुस्साहस हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। रविवार को बिहार के किशनगंज में सीमा पर नेपाल पुलिस की फायरिंग में एक भारतीय जख्मी हो गया। किशनगंज के एसपी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, नेपाल पुलिस ने अंतर्राष्ट्रीय सीमा के नजदीक तीन भारतीयों पर गोली चलाई जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया। फिलहाल घायल व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है और मामले की जांच की जा रही है। 

स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार ये मामला भारत-नेपाल सीमा पर माफी टोला के पास का है। जिस युवक को गोली लगी है, वो अपने जानवरों को खोज रहा था। इस घटना की सूचना मिलने पर एसएसबी 12 वाहिनी के कमांडेंट ने माफी टोला पहुंचकर पूरी जानकारी ली।

आपको बता दें कि लॉकडाउन के शुरुआत से ही भारत नेपाल सीमा पूरी तरह सील है, इस वजह से दोनों देशों के लोगों का आवागमन पूरी तरह रुका हुआ है। नेपाल ने इन दिनों अपनी सीमा पर अतिरिक्त सुरक्षाबल की तैनाती की हुई है। भारतीय सीमा पर पहले से ही सीमा सुरक्षा बल मौजूद है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement