Friday, March 29, 2024
Advertisement

कोरोना की चपेट में मुंबई के अस्पताल, जसलोक में 21 और वॉकहार्ट में 26 मेडिकल स्टाफ संक्रमित

मुंबई के जसलोक हॉस्पिटल के होस्टल की 21 नर्सिंग स्टाफ कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है। वहीं मुंबई के ही वॉकहार्ट हॉस्पिटल में 26 और स्टाफ मैंबर्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 19, 2020 13:58 IST
Mumbai Doctors- India TV Hindi
Image Source : AP Mumbai Doctors

मुंबई में कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे अस्पताल भी अब कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं। मुंबई के दो बड़े निजी हॉस्पिटल में स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने से हड़कंप मचा हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई के जसलोक हॉस्पिटल के होस्टल की 21 नर्सिंग स्टाफ कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है। वहीं मुंबई के ही वॉकहार्ट हॉस्पिटल में 26 और स्टाफ मैंबर्स कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाए गए हैं। इन्हें मिलाकर वॉकहार्ट हॉस्पिटल से 78 डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार मुंबई के जसलोक अस्पताल में के होस्टल की 21 नर्सिंग स्टाफ कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है। इसके पूर्व यहां की एक नर्स पॉजिटिव पाई गई थी,जो कि अब ठीक हो गयी थी। लेकिन इस वक़्त पॉजिटिव पाई गई नर्स पूर्व में उस नर्स के संपर्क में थी, उन्हें होस्टल में ही क़वारेंटआईन किया गया था। अब इन 21 नर्स का रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बीएमसी के अनुसार फिलहाल अस्पताल के सभी 1600 कर्मचारियों का कोरोना वायरस टेस्ट किया जा चुका है। जो नर्सें कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाई गई हैं उनमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं था। 

इसके अलावा मुंबई के वोकहार्ट हॉस्पिटल में 26 नए पॉजिटिव केस आये। ये सभी नर्स और बाकी हेल्थ केयर यूनिट से जुड़े लोग है। इसके पहले 52 लोग कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। इन्हें मिलाकर अब तक कुल 78 लोग पोजिटिव पाए गए

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement