Friday, March 29, 2024
Advertisement

राहुल गांधी पर निर्मला सीतारमण ने साधा निशाना, कहा- मजदूरों के साथ सिर्फ बैठने से काम नहीं चलेगा

सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों के मसले पर जिम्मेदारी से बोलें।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 17, 2020 15:05 IST
Nirmala Sitharaman, Rahul Gandhi, migrant workers- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Nirmala Sitharaman target Rahul Gandhi on migrant workers

नई दिल्ली। केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने मजदूरों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी के बैठने को ड्रामेबाजी बताते हुए कहा कि मजदूरों का समय बर्बाद करने से बात नहीं बनेगी। बता दें कि राहुल गांधी लगातार सरकार को प्रवासी मजदूरों को लेकर घेर रहे हैं। इसी को लेकर निर्मला सीतारमण ने राहुल गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी को मजदूरों के साथ पैदल चलना चाहिए था इतना ही नहीं उन्हें कम से कम मजदूरों का सामना भी उठाना चाहिए था। सीतारमण ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि प्रवासी मजदूरों के मसले पर जिम्मेदारी से बोलें।

निर्मला सीतारमण ने कहा कि अगर कांग्रेस प्रवासी मजदूरों को लेकर इतना ही चिंतित है तो कांग्रेस शासित राज्य और श्रमिक स्पेशल ट्रेनें चलवाएं ताकि मजदूर आसानी से अपने घर पहुंच सकें। राहुल गांधी सड़क पर मजदूरों का समय बर्बाद कर रहे हैं। 

देखिए वीडियो

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement