1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. ममता के आरोपों पर औवैसी ने कहा-'मुझे कोई खरीद नहीं सकता, ममता बौखलाहट में बोल रही हैं'

ममता के आरोपों पर औवैसी ने कहा-'मुझे कोई खरीद नहीं सकता, ममता बौखलाहट में बोल रही हैं'

ममता बनर्जी के आरोपों पर पलटवार करते हुए एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुझे दौलत से कोई खरीद नहीं सकता, ममता बौखलाहट में ऐसे आरोप लगा रही हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 16, 2020 14:56 IST
ममता के आरोपों पर औवैसी ने कहा-'मुझे कोई खरीद नहीं सकता, ममता बौखलाहट में बोल रही हैं'- India TV Hindi
Image Source : FILE ममता के आरोपों पर औवैसी ने कहा-'मुझे कोई खरीद नहीं सकता, ममता बौखलाहट में बोल रही हैं'

नई दिल्ली: ममता बनर्जी के आरोपों पर पलटवार करते हुए एआईएमआईएम नेता असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मुझे दौलत से कोई खरीद नहीं सकता, ममता बौखलाहट में ऐसे आरोप लगा रही हैं। ममता बनर्जी ने कल असदुद्दीन ओवैसी को बीजेपी की बी टीम बताया था और यह आरोप लगाया था कि वे बीजेपी से पैसे लेकर चुनाव लड़ते हैं। 

ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी बैखलाहट का शिकार हो गई हैं। दुनिया में कोई ऐसी दौलत नहीं है जो मुझे खरीद सकती है। उनका सामना इस बार एक सच्चे मुसलमान से होगा। ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी अपने घर की फिक्र करें। उनके लोग बड़ी संख्य में बीजेपी जा रहे हैं। पहले वो अपने घर को देखें।

ममता बनर्जी ने ओवैसी पर करारा प्रहार करते हुए कहा था कि वो बीजेपी से पैसे लेकर चुनाव लड़ते हैं। उन्होंने बिहार चुनाव का उदाहरण देते हुए कहा कि इस चुनाव में यह साबित हो गया है। ओवैसी ने अपने ऊपर हुए ममता बनर्जी के हमलों का बेहद सधे हुए अंदाज में जवाब दिया और कहा कि उन्होंने अबतक किसी सच्चे मुसलमान का सामना नहीं किया होगा इसलिए ऐसा बोल रही हैं। इस बार उनका सामना एक सच्चे मुसलमान से होगा।

ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी बीजेपी की भी तारीफ कर चुकी है, वो एनडीए का भी हिस्सा रह चुकी हैं, इसलिए उन्हें ऐसी बेतुकी बयानबाज़ी से बचना चाहिए। ममता बनर्जी का किसी अच्छे मुसलमान से मिली नहीं। मीर जाफर, मीर सादिक से अबतक साबका पड़ा है ममता दीदी का, अब उनका सामना एक अच्छे मुसलमान से होगा। अभी तक कोई इतना बड़ा आदमी बना नहीं जो ओवैसी को खरीद ले, ममता बनर्जी को मेरी सलाह है कि वो उन्हें बिहार के लोगों की तौहीन नहीं करनी चाहिए। 

हैदराबाद में एक कहावत है गरीब की जोरू सबकी भाभी। हम 20 सीट पर लड़े और 5 जीते। बाकी सीटों का अगर वोट जोड़ भी दिया जाए तो भी बीजेपी को ज़्यादा वोट पड़े हमारी पार्टी ने कोई वोट नहीं काटे। जिस वार्ड में योगी  आदित्यनाथ गए थे वो वार्ड बीजेपी हार गई, जहां अमित शाह गए वो भी हार गए। हम यूपी में नाम बदलने नहीं लोगों में मोहब्बत के लिए आ रहे।

दरअसल ओवैसी ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं और वहां पर पार्टी का आधार मजबूत करने में जुटे हैं। मुसलमानों के बीच गहरी पैठ रखने वाले ओवैसी के बंगाल में आने से ममता की पार्टी टीएमसी को एक बड़ा झटका लग सकता है क्योंकि मुसलमानों का एक बड़ा वोट बैंक ममता के साथ है। ममता को डर है कि ओवैसी के आने से उनका वोट बैंक खिसक सकता है। 

Click Mania
bigg boss 15