Friday, March 29, 2024
Advertisement

केरल में मिलीं पाकिस्तान निर्मित गोलियां, जांच में जुटीं NIA और सेना

बाइक सवार दो लोगों ने संदिग्ध पैकेट को देखा, जिसके बाद उन्होंने पैकेट को खोला तो उसमें उन्हें गोलियां दिखीं। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

IANS Written by: IANS
Published on: February 23, 2020 16:13 IST
Bullets- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Representational Image

तिरुवनंतपुरम| कुथालुपुझा में पाकिस्तान निर्मित 14 गोलियां मिलने के मामले की जांच में एनआईए की मदद के लिए सैन्य खुफिया विभाग की टीम केरल पहुंची। ये गोलियां यहां से 70 किलोमीटर की दूरी पर स्थित तमिलनाडु के जंगलों की सीमा पर स्थित कुथालुपुझा में मिली थीं। गोलियां एक प्लास्टिक बैग में बंद थीं और कोलम के मलयाली अखबार में लिपटी हुई थीं। बाइक सवार दो लोगों ने संदिग्ध पैकेट को देखा, जिसके बाद उन्होंने पैकेट को खोला तो उसमें उन्हें गोलियां दिखीं। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार, गोलियों पर पीओएफ का चिह्न था, जिसे प्रारंभिक तौर पर पाकिस्तान ऑर्डनेंस फैक्ट्री के प्रतीक-चिह्न् के तौर पर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि इसका निर्माण साल 1981-82 में हुआ है। राज्य पुलिस प्रमुख लोकनाथ बेहरा ने क्राइम ब्रांच को मामले की जांच करने के लिए कहा। सैन्य खुफिया विभाग के साथ अधिकारी शहर में आ चुके हैं, हालांकि राष्ट्रीय जांच एजेंसी द्वारा जांच जल्द शुरू किए जाने की उम्मीद है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement