Sunday, May 12, 2024
Advertisement

'गंदे इरादे' से पाकिस्तान ने रात के अंधेरे में भेजा ड्रोन, सीमा पर मुस्तैद BSF जवानों की फायरिंग के बाद भागा

सीमा पर तैनात BSF जवानों से रात करीब 9.52 बजे देखा कि blink करती हुई एक लाल रंग की एक लाइट भारतीय सीमा की तरफ बढ़ रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 14, 2021 8:29 IST
pakistani drone spotted in arnia sector of jammu bsf fires 'गंदे इरादे' से पाकिस्तान ने रात के अंधेर- India TV Hindi
Image Source : PTI 'गंदे इरादे' से पाकिस्तान ने रात के अंधेरे में भेजा ड्रोन, सीमा पर मुस्तैद BSF जवानों की फायरिंग के बाद भागा

जम्मू. LoC पर सीजफायर है लेकिन फिर भी पाकिस्तान अपने नापाक मंसूबों से बाज नहीं आ रहा है। मंगलवार रात 10 बजे भारत में जम्मू के अरनिया सेक्टर में ड्रग्स गिराने के उद्देश्य से भारतीय सीमा में आया पाकिस्तानी ड्रोन BSF के मुस्तैद जवानों की फायरिंग के बाद लौट गया।

सीमा पर तैनात BSF जवानों से रात करीब 9.52 बजे देखा कि blink करती हुई एक लाल रंग की एक लाइट भारतीय सीमा की तरफ बढ़ रही है। इस UAV के भारतीय सीमा में प्रवेश करते ही जवानों ने इसपर चार से पांच फायर किए, जिसके बाद पाकिस्तान ने अपने इस ड्रोन को वापस खींच लिया। 

सुरक्षा बलों ने इलाके में सर्च अभियान चलाया हुआ है लेकिन अभी तक कुछ भी आपत्तिजनकर चीज बरामद नहीं हुई है।

पुलवामा में दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने पुलवामा में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया। आतंकवादियों के सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने से अभियान मुठभेड़ में तब्दील हो गया। बल ने भी गोलीबारी का माकूल जवाब दिया। इस मुठेभड़ में अभी तक दो आतंकियों के ढेर होने की खबर है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement