Friday, April 19, 2024
Advertisement

बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने में नाकाम पुलिस, छापेमारी से पहले ही फरार हुए MLA

एके 47 और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के मामले में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस ने शनिवार की देर रात उनके सरकारी आवास पर छापा मारा।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 18, 2019 9:48 IST
Patna police raid to arrest MLA Anant Singh- India TV Hindi
Patna police raid to arrest MLA Anant Singh (File Photo)

पटना: एके 47 और हैंड ग्रेनेड बरामद होने के मामले में मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पटना पुलिस ने शनिवार की देर रात उनके सरकारी आवास पर छापा मारा। लेकिन, पुलिस के घर पहुंचने से पहले ही अनंत सिंह वहां से फरार हो चुके थे। फिर पुलिस ने आवास से एक दूसरे मामले में छोटन सिंह नाम के एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया और एक तलवार भी बरामद की। 

छोटन सिंह विधायक अनंत सिंह का करीबी माना जाता है। पुलिस जब विधायक सरकार आवास पर पहुंची तब छोटन सिंह सो रहा था। छोटन सिंह पहले अपना सही नाम ना बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा था लेकिन बाद में उसकी पहचान उजागर हो ही गई, जिसके बाद उसे गिरफ्तार किया गया। छोटन सिंह कई मामलों में फरार चल रहा था।

पुलिस ने अनंत सिंह की पत्नी समेत आवास के अंदर मौजूद सभी लोगों से पूछताछ भी की। विधायक के फरार होने पर पुलिस ने कहा कि 'हमने अनंत सिंह की पत्नी से बातचीत की। उनकी पत्नी ने अनंत सिंह के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। अब हम आगे की कार्रवाई पर विचार करेंगे।'

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement