Thursday, May 16, 2024
Advertisement

कोरोना से लड़ने के लिए पायलट बाबा ने की पीएम केयर्स फंड में 1.42 करोड़ की मदद

वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए पूरा देश लगा हुआ है। ऐसे में हर एक व्यक्ति इस वायरस से जंग के लिए अपना सहयोग दे रहा है। इसी कड़ी में प्रसिद्ध पायलट बाबा संस्थान ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के माध्यम से पीएम केयर फंड में एक करोड़ 42 लाख की राशि मदद के लिए दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 26, 2020 15:25 IST
Coronavirus- India TV Hindi
Coronavirus

देहरादून: वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ने के लिए पूरा देश लगा हुआ है। ऐसे में हर एक व्यक्ति इस वायरस से जंग के लिए अपना सहयोग दे रहा है। इसी कड़ी में प्रसिद्ध पायलट बाबा संस्थान ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के माध्यम से पीएम केयर फंड में एक करोड़ 42 लाख की राशि मदद के लिए दी है। महामंडलेश्वर योग माता कीको आईकावा व महामंडलेश्वर महायोगी पायलट बाबा की ओर से बाबाजी के शिष्य सुनील सैनी ने ऑनलाइन ट्रांसफर का आशय पत्र मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा। इस दौरान पायलट बाबा ने अपने संदेश में विश्व शांति और कल्याण की कामना की।

बाबा ने अपने संदेश में कहा, "भारतवर्ष देवों की भूमि है, यहां के लोगों में सकारात्मक ऊर्जा है। किस्मत से देश को प्रधानमंत्री मोदी जी के रूप में कुशल नेतृत्व मिला है।" बाबा ने आशा व्यक्त की है कि भारत जल्द ही इस महामारी पर विजय प्राप्त कर लेगा। पायलट बाबा ने कोरोना से निपटने में उत्तराखंड सरकार के प्रयासों की भी सराहना की है।

उन्होंने कहा, "मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में उत्तराखंड का चहुंमुखी विकास हो रहा है। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र एक ईमानदार छवि के हैं। कोरोना रोकथाम के लिए उन्होंने सही समय पर सही फैसले लिए हैं। निश्चित ही उत्तराखंड और संपूर्ण भारत कोरोना को हराने में सफल होगा।"

पायलट बाबा और योगमाता कीको आईकावा ने सभी को घरों में रहने और अनावश्यक रूप से बाहर न जाने का संदेश भी दिया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement