Thursday, March 28, 2024
Advertisement

घर-घर जाकर समाज के 5 वर्गों का धन्यवाद करेंगे भाजपा कार्यकर्ता, भाजपा के 40वें स्थापना दिवस पर पीएम मोदी का आग्रह

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं से 5 आग्रह किए हैं। जिनमें से एक आग्रह में समाज के 5 वर्गों का धन्यवाद करने के लिए कहा गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 06, 2020 13:08 IST
Pm Modi, BJP workers, corona warriors, BJP 40th Foundation Day - India TV Hindi
Pm Modi asks BJP workers to thanks corona warriors on 40th Foundation Day of BJP

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के 40वें स्थापना दिवस के मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं से 5 आग्रह किए हैं। जिनमें से एक आग्रह में समाज के 5 वर्गों का धन्यवाद करने के लिए कहा गया है। भाजपा के कार्यकर्ता घर-घर जाकर समाज के 5 वर्गों के लोगों का धन्यवाद करेंगे। ये पांचों वर्ग मौजूदा समय में कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे काम कर रहे हैं।

पहला वर्ग डॉक्टरों-नर्सों समेत पूरा मेडिकल स्टाफ है जो कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे अग्रिम मोर्चे पर डटा हुआ है। भाजपा कार्यकर्ता डॉक्टर और नर्सों सहित पूरे मेडिकल स्टॉफ का घर-घर जाकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में उनके सहयोग के लिए धन्यवाद करेंगे।

दूसरा वर्ग सफाई कर्मचारियों का है। एक ओर जहां पूरा देश लॉकडाउन के दौरान घर के अंदर है वहीं दूसरी तरफ सफाई कर्मचारी बिना किसी नागे के अपने काम में जुटे हैं और कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में मेडिकल स्टॉफ के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम कर रहे हैं। 

तीसरा वर्ग पुलिस कर्मचारियों का है। जो लॉकडाउन के दौरान पूरी मुस्तैदी के साथ लोगों की सुरक्षा में तैनात हैं। कोरोना वायरस संकट की इस घड़ी में पुलिसकर्मी जान जोखिम में डालकर दिन-रात सड़कों पर ड्यूटी निभा रहे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। 

वहीं चौथा वर्ग बैंक और पोस्ट ऑफिस में काम कर रहे लोगों का है। पीएम मोदी ने भाजपा कार्यकर्ताओं से आग्रह करते हुए कहा है कि लोगों की नकदी की समस्या न हो इसके लिए बैंक और पोस्ट ऑफिस में काम कर रहे लोगों का धन्यवाद करें। लॉकडाउन के बावजूद बैंक और पोस्ट ऑफिस कर्मी लगातार अपना काम रहे हैं और लोगों की पैसों की दिक्कत न हो इसके लिए रोजाना काम रहे हैं।

वहीं पांचवा वर्ग आवश्यक सेवाओं में जुटे सभी मुलाजिमों का है। दरअसल, पूरे लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर-घर सामान पहुंचाने वाले होम डिलिवरी मैन, दूध-फल-सब्जी आदि की सप्लाई देने वाले व मीडिया से जुड़े कर्मियों को भी धन्यवाद देने के लिए कहा है।  

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता इन सभी का आभार व्यक्त करना है। हर बूथ में 40 घर इन 5 अलग-अलग प्रस्तावों पर दस्तखत करें। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement