Saturday, April 20, 2024
Advertisement

जो कहा उसे पूरा किया और आगे भी जो कहेंगे उसे पूरा कर दिखाएंगे: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उन्होंने जनता से जो भी वादा किया उसे पूरा कर दिखाया है और आगे भी जो कहेंगे उसे पूरा करके दिखायेंगे। पीएम मोदी उदयपुर में पंद्रह हजार एक सौ करोड़ रूपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आयोजित कार्

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 29, 2017 17:15 IST
PM modi- India TV Hindi
Image Source : ANI PM modi

उदयपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि उन्होंने जनता से जो भी वादा किया उसे पूरा कर दिखाया है और आगे भी जो कहेंगे उसे पूरा करके दिखायेंगे। पीएम मोदी उदयपुर में पंद्रह हजार एक सौ करोड़ रूपये की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करने के बाद आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हमने जो वादा किया है उसे पूरा किया है, जो परियोजनाएं,योजनाएं हमने शुरू की, उसे पूरी भी की है। 

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले घोषणाएं करना, पत्थर लगवाना, यह खेल सालों से चला आया है। हमारे सामने सबसे बडी चुनौती यही थी जिसे खत्म करने में हमें जबरदस्त ताकत लगानी पड़ी जिसकी आप कल्पना तक नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री ने शुरूआती सम्बोधन मेवाड़ में देने के बाद कहा कि सारी व्यवस्थाओं में इतनी अधिक बुराईयां प्रवेश कर चुकी थी कि यदि कोई ढीला ढाला इंसान होता तो वह देखकर ही डर जाता। लेकिन हमें चुनौतियों को चुनौती देने की आदत भी है और चुनौतियों को स्वीकार करते हुए रास्ते खोलते हुए देश को आगे ले जाने की ताकत भी रखते है। 

उन्होंने राजस्थान की तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर विकास के कार्यों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वर्ष 2006 में चम्बल पर हैंगिग ब्रिज का निर्माण शुरू किया। कुछ करोड़ रूपये की लागत से उसे भी ग्यारह साल में पूरा नहीं कर पायी। अंतत: इसे हमारी सरकार ने पूरा करके दिखाया है और इसका आज लोकार्पण किया गया है। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement