Saturday, April 20, 2024
Advertisement

5 राज्यों के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री आवास पर अपने मंत्रियों से मिलेंगे PM मोदी

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 24, 2018 11:10 IST
Narendra Modi Meeting with council of ministers (File Image)- India TV Hindi
Narendra Modi Meeting with council of ministers (File Image)

आगामी 5 राज्यों में विधानसभा चुनावों से ठीक पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज बुधवार को अपने मंत्रियों यानि काउंसिल ऑफ मिनिस्टर के साथ बैठक करेंगे। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रधानमंत्री आवास पर होने वाली बैठक में सरकार के सभी मंत्री शामिल होंगे। बैठक में सरकार की सभी कल्याणकारी योजनाओं के साथ लंबित कामों पर चर्चा होने की उम्मीद है।

सूत्रों के मुताबिक मंत्रियों को आगामी चुनावों से पहले की चुनौतियों से निपटने के बारे में अवगत करवायाजा सकता है, इसके अलावा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी जनता किस तरह से पहुंचाई जाई इसपर भी निर्देश जारी हो सकते हैं। विपक्ष जिन मुद्दों को लेकर सरकार पर निशाना साध रहा है उनसे कैसे निपटा जाए, इसपर भी मंत्रियों को जानकारी दी जा सकती है।

सूत्रों के मुताबिक बैठक में सिर्फ आगामी 5 राज्यों के चुनावों पर रणनीति की चर्चा नहीं होगी बल्कि 2019 के आम चुनाव पर भी रणनीति बनाए जाने पर चर्चा हो सकती है। बैठक में भारतीय जनता पार्टी के साथ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के सभी घटक दलों के मंत्री भी शामिल होंगे। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement