1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. टोंक रैली में पीएम मोदी ने कहा- शहीदों के परिवार के साथ आज दुनिया खड़ी है, कुचला जाएगा आतंकवाद

टोंक रैली में पीएम मोदी ने कहा- शहीदों के परिवार के साथ आज दुनिया खड़ी है, कुचला जाएगा आतंकवाद

दक्षिण कोरिया की दो दिन की यात्रा से लौटे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर होंगे। आज प्रधानमंत्री टोंक जिले में भारतीय जनता पार्टी की 'विजय संकल्प रैली' को संबोधित करेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 23, 2019 16:35 IST
PM Modi- India TV Hindi
Image Source : ANI PM Modi

राजस्‍थान दौरे पर टोंक पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर पाकिस्‍तान और आतंकवाद पर जमकर निशाना बोला। होंगे। भारतीय जनता पार्टी की 'विजय संकल्‍प रैली' को संबोधित करते हुए कहा कि पुलवामा में शहीद होने वाले वीर शहीदों की शहादत का पूरा हिसाब चुकता किया जाएगा। उन्‍होंने कहा कि आतंकवाद की फैक्‍ट्री में ताला लगाना अब मेरे हिस्‍से में है। ये देश नई नीति और नई रीति पर चल रहा है। आतंकवाद को जल्‍द ही कुचल दिया जाएगा। 

पीएम मोदी के भाषण के मुख्‍य अंश 

पुलवामा हमले के बाद एक-एक करके हमले का हिसाब लिया जा रहा है, हमारे फैंसलों से पाकिस्तान में हड़कम्प मचा हुआ है, अलगाववादियों पर सख्त करवाई हुई है और आगे भी होगी, बदला हुआ हिन्दोस्तान है ये, हम आतंक को कुचलना भी जानते है, ये नई रीती नई नीति वाला भारत है।

सेना को पूरी तरह खुली छूट दे दी है, देख रहा हूं इन दिनों सोशल मीडिया पर वीर रस की बाढ़ आई हुई है, हमारे लड़ाई आतंकवाद के खिलाफ है, हमारी लडाई कश्मीर के लिए है ,कश्मीर वालों के खिलाफ नही।

कश्मीर का बच्चा-बच्चा आतंकियो से परेशान है, अमरनाथ के जत्थे की देखभाल काश्मीर का बच्चा करता है, कश्मीर में जब अमरनाथ जत्थे पर हमला हुआ था तो उनको खून देने के लिए कश्मीर के मुसलमान पहुंचे थे।

इंसानियत के दुश्मनों का चुन-चुन कर हिसाब होना चाहिए, दुनिया भर में इनका दानापानी बंद होना चाहिए, आतंक की फैक्ट्री पर ताला लगाने का काम भी मेरे ही हिस्से लिखा है तो ऐसे ही सही।

आज पूरा विश्व आपके साथ है, दुनिया मे ज्यादातर देश, हर बड़ी संस्था आज पुलवामा में करवाये गए आतंकी हमले के खिलाफ एक जुट है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X