1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Video: होटल में खाना खा रहे थे लोग, पुलिस वाला पहुंचा और शुरू कर दी पिटाई, शिकायत दर्ज

Video: होटल में खाना खा रहे थे लोग, पुलिस वाला पहुंचा और शुरू कर दी पिटाई, शिकायत दर्ज

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 12, 2021 17:51 IST
Video: होटल में खाना खा रहे थे लोग, पुलिस वाला पहुंचा और शुरू कर दी पिटाई, शिकायत दर्ज- India TV Hindi
Image Source : ANI Video: होटल में खाना खा रहे थे लोग, पुलिस वाला पहुंचा और शुरू कर दी पिटाई, शिकायत दर्ज

तमिलनाडु। तमिलनाडु के कोयंबतूर में एक होटल मालिक ने एक सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए आरोप लगाया है कि उसने कल (11 अप्रैल) होटल के कर्मचारियों और ग्राहकों के साथ मारपीट की। पुलिस वालों का होटल में खाना खाते हुए लोगों पर डंडे बरसाने का वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया, जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

होटल के मालिक का कहना है कि पुलिस अक्सर रिश्वत मांगती है। पिछले सप्ताह एसआई ने खाने का ऑर्डर दिया, लेकिन इसके लिए भुगतान नहीं किया। जब उससे भुगतान करने के लिए कहा तो उसने धमकी दी। वीडियो में होटल में खाना खाने आई कुछ महिलाओं को भी देखा जा सकता है। 

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस की मार-पिटाई में एक महिला के सिर पर भी डंडा लग जाता है। इसके बाद महिला वहीं सिर पकड़कर बैठती हुई नजर आ रही है। बता दें कि, तमिलनाडु में भी कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए नई गाईडलाइन जारी की गई है, जिसमें कई पाबंदिया लगाई गई हैं।

तमिलनाडु सरकार की ओर से जारी की गई गाइडलाइन के मुताबिक, रेस्तरां, चाय की दुकानों को रात 11 बजे से पहले बंद करने के आदेश दिए गए हैं। दिन में भी खाने की जगहों पर 50 प्रतिशत टेबलों पर ही कस्टमर्स को सर्व किया जा सकता है। तमिलनाडु ने 30 अप्रैल तक के लिए कर्फ्यू को बढ़ा दिया गया है। राज्य की ओर से जारी गाइडलाइन्स में जिला प्रशासन को कोरोना परीक्षण बढ़ाने के निर्देश दिए गए हैं।

Click Mania
Modi Us Visit 2021