Friday, April 26, 2024
Advertisement

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बड़ा बयान, कहा- आतंकवादियों का साथ देने की प्रकृति है कांग्रेस की

भाजपा नेता भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भिंड में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनको लिफाफे में विस्फोटक भेजने वाले शख्स के बारे में जानकारी मिल रही है कि उसका संबंध आईएसआईएस से है।

Anurag Amitabh Reported by: Anurag Amitabh @anuragamitabh
Published on: January 19, 2020 23:47 IST
Pragya Thakur ISIS congress terrorist- India TV Hindi
Pragya Thakur claims ISIS behind sending explosives to her (File Photo)

भाजपा नेता भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने भिंड में बड़ा बयान देते हुए कहा है कि उनको लिफाफे में विस्फोटक भेजने वाले शख्स के बारे में जानकारी मिल रही है कि उसका संबंध आईएसआईएस से है। उन्होंने कहा कि पत्र में रखकर साधु सन्यासियों को विस्फोटक भेजने वाला शख्स कोई राष्ट्रभक्त नहीं हो सकता वह आतंकवादी ही होगा। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर भी प्रहार करते हुए कहा कि उनकी आतंकवादियों को साथ देने की हमेशा से प्रकृति रही है।

दरअसल भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर भिण्ड जिले के लहार की ही बेटी हैं। शनिवार को संघ के वरिष्ठ प्रचारक अपरबल सिंह कुशवाह के भोपाल में निधन के बाद आज भिण्ड के लहरोली गांव में उनकी अंत्येष्टि में सम्मिलित होने साध्वी प्रज्ञा ठाकुर आयीं थीं। इसी दौरान सर्किट हाउस पर उन्होंने पत्रकारों से चर्चा की। जिसमें उन्होंने कहा कि ऐसी जानकारी मिल रही है कि उन्हें पत्र में विस्फोटक भेजने वाला जो शख्स पकड़ा गया है उसका संबंध आईएसआईएस से है।

उन्होंने कहा कि साधु संन्यासियों को पत्र में विस्फोटक भेजने वाला कोई राष्ट्रभक्त तो हो नहीं सकता वह कोई आतंकवादी ही है। उन्होंने कांग्रेस द्वारा इस पूरे घटनाक्रम को मनगढ़ंत बताए जाने पर कांग्रेस को कटघरे में खड़ा करते हुए कहा कि पुलिस द्वारा विस्फोटक होने की बात स्वीकार किये जाने के बाद भी कांग्रेस ने बयान दिया कि यह यह सब झूठ है वह हमेशा ऐसा करती रहतीं हैं। साध्वी ने कहा कि कांग्रेस की तो हमेशा ही आतंकवादियों का साथ देने की नीति रही है। 

वहीं CAA के सवाल पर उन्होंने कहा कि कानून तो सभी को लागू करना ही पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कोई भी सरकार संविधान से ऊपर नहीं हो सकती। जो इसको लागू करने से मना कर रहे हैं वह गलतियां कर रहे हैं। कपिल सिब्बल द्वारा सभी राज्य सरकारों के लिए बिल को लागू करने की अनिवार्यता वाले बयान पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ने कहा कि शायद उन्हें समझ आ गया हो कि जनता जिधर है उधर जाना चाहिए नहीं तो नुकसान हो जाएगा या इसमें भी उनका कुछ फायदा होगा। कांग्रेस हमेशा अपना फायदा देखती है जनता और देश का कम।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement