Saturday, May 18, 2024
Advertisement

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का जन्मदिन आज, पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी बधाई

हाल ही में भारत के नए राष्ट्रपति बने रामनाथ कोविंद का आज जन्मदिन है। रामनाथ कोबिंद आज 72 साल के हो गए हैं। इसी मौके पर आज पीएम मोदी ने उन्हें ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी।

Edited by: India TV News Desk
Published on: October 01, 2017 9:36 IST
president ramnath kovind birthday- India TV Hindi
president ramnath kovind birthday

हाल ही में भारत के नए राष्ट्रपति बने रामनाथ कोविंद का आज जन्मदिन है। रामनाथ कोबिंद आज 72 साल के हो गए हैं। इसी मौके पर आज पीएम मोदी ने उन्हें ट्वीट कर जन्मदिन की बधाई दी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट करके उनकी अच्छे स्वास्थ्य कामना की और सरल व्यवहार और कार्य करने की शैली तक प्रशंसा की है। (मुंबई भगदड़ के बाद पीयूष गोयल ने लिए अहम फैसले, ट्रेनों में लगेंगे सीसीटीवी)

अपने जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद महाराष्ट्र के शिरडी और मुंबई का दौरा करेंगे। शिरडी में राष्ट्रपति शिरडी इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्घाटन करेंगे और शिरडी से मुंबई के लिए फ्लाइट को हरी झंडी दिखाएंगे. इसके बाद वह साईं बाबा की समाधि के सालाना महोत्सव की शुरुआत करेंगे।

इसके बाद राष्ट्रपति कोविंद मुंबई लौटेंगे और एक कार्यक्रम में शामिल होंगे, जहां वह शहरी महाराष्ट्र के खुले में शौच से मुक्त की घोषणा करेंगे। इसके बाद उनके दिल्ली लौटने का कार्यक्रम है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement