1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. VIDEO: पुलवामा शहीदों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में हरीश रावत के बेटे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उड़ाए नोट

VIDEO: पुलवामा शहीदों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में हरीश रावत के बेटे पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उड़ाए नोट

उत्तराखंड के रुड़की में पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें कांग्रेसी कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बारिश करते दिखे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 23, 2019 16:23 IST
Congress party workers shower currency notes on Congress...- India TV Hindi
Congress party workers shower currency notes on Congress leader Virendra Rawat at tribute ceremony in Roorkee

नई दिल्ली: पुलवामा आतंकी हमले को लेकर जहां पूरे देश के लोगों में गुस्सा हैं ऐसे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का एक ऐसा वीडियो सामने आया हैं जिस पर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। उत्तराखंड के रुड़की में पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इसमें कांग्रेसी कार्यकर्ता पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बारिश करते दिखे। इस दौरान वीरेंद्र रावत ने किसी को टोका भी नहीं और हंसते हुए दिखे। शहीदों का श्रद्धांजलि देने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

वायरल हुए वीडियो में साफ दिख रहा है कि मंच पर कुछ लोग बैठे हैं। सामने वीरेंद्र रावत अपने समर्थकों के साथ खड़े हैं। श्रद्धांजलि देने के लिए सामने मंच की दूसरी तरफ कुछ संगीत से जुड़े लोग बैठकर गाना गा रहे हैं। इसी दौरान एक शख्स हाथ में नोटों की गड्डी लेकर आता है और उसे वीरेंद्र रावत के ऊपर उड़ाना शुरू कर देता है। रावत हंसते रहते हैं और इसके बाद वह पीछे मुड़कर कुछ दूर जाते हैं। इस दौरान कुछ लोग आगे आते हैं और फोटो सेशन भी होता है।

बता दें कि नोटों की इस बारिश का वीडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुआ लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आईं। कई लोगों ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और नेताओं की इस हरकत पर दुख भी जताया।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X