1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. पुणे: बोरवैल से जिंदा निकाला गया 6 साल का बच्‍चा, 18 घंटे चला ऑपरेशन

पुणे: बोरवैल से जिंदा निकाला गया 6 साल का बच्‍चा, 18 घंटे चला ऑपरेशन

Read In English

महाराष्ट्र के पुणे में बोरवैल में गिरे 6 साल के बच्चे को जिंदा बाहर निकाल लिया गया है। पुणे की मांछर तहसील में करीब 18 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद आज सुबह बच्चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 21, 2019 11:19 IST
PUNE Bore Well- India TV Hindi
PUNE Bore Well

महाराष्‍ट्र के पुणे में बोरवैल में गिरे 6 साल के बच्‍चे को जिंदा बाहर निकाल लिया गया है। पुणे की मांछर तहसील में करीब 18 घंटे तक चले रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन के बाद आज सुबह बच्‍चे को सुरक्षित बाहर निकाला गया। 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार बुधवार शाम 4.30 बजे रवि नाम का एक 6 साल का बच्‍चा 120 फीट गहरे बोरवैल में गिर गया था। इसके लिए एनडीआरएफ की टीम ने रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन शुरू किया। रात भर चली मशक्‍कत के बाद आखिरकार रवि को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। 

गढ्ढे से निकाल कर बच्‍चे को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बोरवैल में गिरने वाला बच्‍चा रवि यहीं काम करने वाले एक श्रमिक का बेटा है। जो कि जलगांव जिले की जेल से पैरोल पर बाहर है। 

बताया जाता है कि यह बच्‍चा बोरवैल के पास खेल रहा था, और खेलते खेलते गढ्ढे में गिर गया। जब रवि काई देर तक दिखाई नहीं दिया तो घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद सर्च ऑपरेशन शरु किया गया। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X