Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Coronavirus: पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के 12 और मामले सामने आए, संक्रमितों की तादाद 170 पहुंची

पंजाब में कोरोना वायरस के रविवार को 12 और मामले सामने आए। इसके बाद संक्रमितों की संख्या 170 पहुंच गई। 

Written by: Bhasha
Published on: April 12, 2020 22:38 IST
Coronavirus: पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के 12 और मामले सामने आए, संक्रमितों की तादाद 170 पहुंची- India TV Hindi
Image Source : Coronavirus: पंजाब में कोरोना वायरस संक्रमण के 12 और मामले सामने आए, संक्रमितों की तादाद 170 पहुंची

चंडीगढ़: पंजाब में कोरोना वायरस के रविवार को 12 और मामले सामने आए। इसके बाद संक्रमितों की संख्या 170 पहुंच गई। मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि जालंधर में सात, मोहाली में तीन और कपूरथला तथा फरीदकोट में एक-एक मामला सामने आया है।

बुलेटिन के मुताबिक, इस बीमारी से 12 लोगों की मौत हो चुकी है और दो मरीजों को ऑक्सीजन दी जा रही है जबकि 23 मरीज इलाज के बाद ठीक हो गए हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

उसमें बताया गया है कि पंजाब में सबसे ज्यादा मामले मोहाली में सामने आए हैं जहां अबतक 53 लोगों के कोविड-19 से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। अब तक 4,281 नमूनों की जांच की गई है। इनमें से 3,590 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है जबकि 521 नमूनों की जांच रिपोर्ट आने का इंतजार है।

इस बीच रविवार को चंडीगढ़ में दो लोगों को संक्रमित होने की पुष्टि हुई, जिसके बाद केंद्र शासित प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 21 हो गई। संक्रमित हुए ये दोनों लोग 40 वर्षीय व्यक्ति की मां और बेटी हैं। यह शख्स पहले से संक्रमित है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement