Saturday, April 27, 2024
Advertisement

राजीव बजाज से गुरुवार को बात करेंगे राहुल गांधी, टीज़र वीडियो में उठाए ये बड़े सवाल

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना संकट के बीच देश की आर्थिक स्थिति और उद्योगों के हालात जानने के लिए देश के बड़े उद्योगपतियों से बातचीत कर रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 03, 2020 0:03 IST
Rahul Gandhi- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Rahul Gandhi

कोरोना संकट के चलते दो महीने बंद रहने के बाद आर्थिक गतिविधियां दोबारा शुरू हो रही हैं। इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना संकट के बीच देश की आर्थिक स्थिति और उद्योगों के हालात जानने के लिए देश के बड़े उद्योगपतियों से बातचीत कर रहे हैं। इसी श्रंखला में राहुल गांधी ने बजाज आटो के मुखिया राजीव बजाज से कोरोना समस्या और अन्य मुद्दों पर बातचीत की है। राजीव बजाज और राहुल गांधी के बीच की इस बातचीत का प्रसारण गुरुवार 4 जून को 10 बजे से राहुल गांधी के विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर किया जाएगा।

राहुल गांधी और राजीव बजाज के बीच इस बातचीत का एक वीडियो यूथ कांग्रेस सहित कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया है। इसमें राजीव बजाज लॉकडाउन के बाद शोरूम को दोबारा खोलने की व्यवहारिक समस्याओं पर राहुल गांधी से चर्चा करते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ ही राजीव बजाज सरकारों के बीच समन्वय की समस्या आदि मुद्दों पर भी सवाल उठाते दिख रहे हैं। 

बता दें कि बजाज ऑटो के प्रबंध निदेशक (एमडी) और सीईओ राजीव बजाज मोदी सरकार द्वारा कोविड-19 से लड़ने हेतु घोषित 20 लाख करोड़ रुपए के आर्थिक पैकेज पर सवाल उठा चुके हैं। पिछले महीने उन्होंने इस पैकेज को "घुमा फिरा कर वहीं पर आने वाला" एक आर्थिक बजट कहा था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement