1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. Chakka Jam: अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो दंड दिया जाएगा- राकेश टिकैत

Chakka Jam: अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो दंड दिया जाएगा- राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने कहा कि राकेश टिकैत का कहना है कि पूरे देश में चक्का जाम बेहद शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है और कहीं से भी हंगामे की कोई ख़बर नहीं आई है। जहां पर हंगामे के आसार थे, उन्हें पहले ही चक्का जाम से बाहर कर दिया था।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 06, 2021 13:51 IST
Rakesh Tikait on Chakka Jam / Chakka Jam: अगर...- India TV Hindi
Image Source : PTI Rakesh Tikait on Chakka Jam / Chakka Jam: अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो दंड दिया जाएगा- राकेश टिकैत

नई दिल्ली. केंद्र के कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान संगठनों ने आज पूरे देश में तीन घंटे के चक्का जाम का ऐलान किया है। चक्का जाम का टाइम शुरू होने के बाद किसान नेता राकेश टिकैत का बयान सामने आया है। राकेश टिकैत ने कहा कि राकेश टिकैत का कहना है कि पूरे देश में चक्का जाम बेहद शांतिपूर्ण तरीके से हो रहा है और कहीं से भी हंगामे की कोई ख़बर नहीं आई है। जहां पर हंगामे के आसार थे, उन्हें पहले ही चक्का जाम से बाहर कर दिया था। उन्होंने कहा कि अगर कोई भी अप्रिय घटना होती है तो दंड दिया जाएगा।

पढ़ें- Chakka Jam Live Updates: शुरू हुआ किसान संगठनों का चक्का जाम, ITO पर भी जुटे प्रदर्शनकारी

पंजाब और हरियाणा में किसान सड़कों पर बैठे

किसान यूनियनों द्वारा शनिवार को आहूत राष्ट्रव्यापी 'चक्का जाम' के दौरान पंजाब और हरियाणा में नए केन्द्रीय कृषि कानूनों और अन्य मुद्दों को लेकर प्रदर्शन कर रहे किसानों ने कई जगह सड़कें अवरुद्ध कर दी हैं। भारतीय किसान यूनियन (एकता उग्रहां) के महासचिव सुखदेव सिंह कोकरिकलां ने कहा कि वे पंजाब के संगरूर, बरनाला और बठिंडा समेत 15 जिलों के 33 स्थानों पर सड़कें अवरुद्ध कर रहे हैं।

पढ़ें- Chakka Jam: दिल्ली में पुलिस अलर्ट, कई मेट्रो स्टेशनों के गेट बंद, 50 हजार से ज्यादा जवान तैनात

दिल्ली में कई मेट्रो स्टेशन बंद
नए कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे किसान यूनियनों द्वारा घोषित 'चक्का जाम' के मद्देनजर शनिवार को दिल्ली के कई प्रमुख मेट्रो स्टेशनों पर प्रवेश और निकास द्वार अस्थायी रूप से बंद कर दिए गए। डीएमआरसी ने कई ट्वीट कर यात्रियों को सूचित किया कि कई स्टेशनों को बंद कर दिया गया है। इसने ट्वीट किया, "मंडी हाउस, आईटीओ और दिल्ली गेट के प्रवेश/निकास द्वार बंद हैं।" बाद में की गई ट्वीट में कहा गया कि विश्ववद्यालय स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार भी बंद कर दिए गए हैं। डीएमआरसी ने कहा, "लाल किला, जामा मस्जिद, जनपथ और केंद्रीय सचिवालय के प्रवेश/निकास द्वार बंद हैं। इंटरचेंज सुविधा उपलब्ध है।" 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X