1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. बलात्कारी राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की मां का इंतकाम!

बलात्कारी राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की मां का इंतकाम!

इस विवाद में एक तरफ ड्रामा क्वीन राखी सावंत है तो दूसरी तरफ बलात्कारी राम रहीम के सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत है लेकिन अब आशा तनेजा अपनी बेटी की बदनामी का बदला लेने मैदान में कूद पड़ी है

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: January 06, 2018 14:04 IST
Rapist-baba-Ram-Rahim-ladali-Honeypreet-mother-takes-revenge- India TV Hindi
बलात्कारी राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की मां का इंतकाम!

नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की लाडली हनीप्रीत की मां के इंतकाम की एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। हनीप्रीत की मां आशा तनेजा ने आइटम गर्ल राखी सावंत को लीगल नोटिस भेजा है। वो इस बात से नाराज है कि राखी ने हनीप्रीत और बलात्कारी राम रहीम के पवित्र रिश्ते को नाजायज बताया था। दावा ये किया जा रहा है कि हनीप्रीत की मां ने नोटिस भेज कर राखी सावंत से अपने बयान वापस लेने, सार्वजनिक रुप से माफी मांगने और 30 दिनों के अंदर हर्जाने के रूप में 5 करोड रुयपे दे नहीं तो कोर्ट में मानहानि का केस दायर किया जाएगा। इस नोटिस के बाद राखी सावंत की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

दावा ये भी किया जा रहा है कि राखी सावंत अपने आप को हनीप्रीत की दोस्त कहती थी। सिरसा डेरे में आना जाना था और हनीप्रीत को राखी ने एक्टिंग और डांस के कई टिप्स भी दिए थे लेकिन जब राम रहीम और हनीप्रीत पर बुरा वक्त आया तो उसने सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते को बदनाम किया। आशा तनेजा चाहती है कि राखी सावंत दुनिया के सामने माफी मांगे। आशा तनेजा का मानना है कि बलात्कारी राम रहीम और हनीप्रीत के बीच बाप बेटी का पवित्र रिश्ता है लेकिन राखी सावंत ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए उसने राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्तों पर सवाल उठाए।

इस विवाद में एक तरफ ड्रामा क्वीन राखी सावंत है तो दूसरी तरफ बलात्कारी राम रहीम के सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत है लेकिन अब आशा तनेजा अपनी बेटी की बदनामी का बदला लेने मैदान में कूद पड़ी है लेकिन हकीकत ये भी है कि जब से हनीप्रीत डेरा सच्चा सौदा में बलात्कारी राम रहीम के साथ रहने लगी तब उसने अपने परिवार से रिश्ता तोड़ लिया था।

राम रहीम के सिर पर बॉलीवुड का भूत सवार था और वो बालीवुड के कई एक्टर-एक्ट्रेसस से रिश्ता बनाना चाहता था। राखी सावंत और राम रहीम के बीच रिश्ते थे और वो राम रहीम से मिलने सिरसा गई थी और डेरे में रही थी और राम रहीम राखी सावंत को मंहगे तोहफे भी देता था। राखी सावंत ने राम रहीम और हनीप्रीत के रिश्ते पर तीन महीने पहले सवाल उठाए थे तो फिर अब ऐसा क्या हुआ कि राखी को नोटिस भेजना पड़ा।

जब राखी से नोटिस के बारे पूछा तो उन्होंने साफ-साफ कहा कि उसे नोटिस की जगह धमकियां मिल रही है। बातचीत के दौरान राखी ने एक सनसनीखेज दावा भी किया। उसने हनीप्रीत पर ये इल्जाम लगाया कि वो एक एमएमएस के जरिए उसे ब्लैकमेल करना चाहती थी। राखी सावंत ने नोटिस मिलने की बात से इंकार कर दिया लेकिन ये जरूर माना कि उसे इसके बारे में मीडिया से पता चला है।

वहीं हनीप्रीत की मां के वकील मोमिन मलिक का कहना है कि हनीप्रीत की मां ने राखी सावंत को नोटिस दिया है और वो चाहती है राखी माफी मांगे लेकिन राखी सावंत ने नोटिस के जवाब में हनीप्रीत पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगा रही है। मतलब अब ये विवाद बड़ा बन गया है और हनीप्रीत की मां भी अब इसमें एक हिस्सेदार बन गई है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X