1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रतन टाटा ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से संघ मुख्यालय नागपुर में की मुलाकात

रतन टाटा ने RSS प्रमुख मोहन भागवत से संघ मुख्यालय नागपुर में की मुलाकात

रतन टाटा ने इससे पहले दिसंबर 2018 में भी संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 19, 2019 11:13 IST
Ratan Tata meets RSS chief Mohan Bhagwat in Nagpur- India TV
Ratan Tata meets RSS chief Mohan Bhagwat in Nagpur

नागपुर। उद्योगपति रतन टाटा ने राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत से संघ मुख्यालय नागपुर में मुलाकात की है। सुत्रों के मुताबिक यह मुलाकात बुधवार 17 अप्रैल को हुई है। संघ के सूत्रों के मुताबिक यह एक औपचारिक मुलाकात थी और दोनों के बीच संघ मुख्यालय में लगभग 2 घंटे तक बैठक हुई है। रतन टाटा ने इससे पहले दिसंबर 2018 में भी संघ प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात की थी।

पिछले साल अगस्‍त में आरएसएस नेता नाना पालकर की 100वीं वर्षगांठ के मौके पर भी मुंबई में रतन टाटा संघ प्रमुख मोहन भागवत के साथ मंच पर दिखाई दिए थे। तब आरएसएस प्रमुख ने उद्योगपति रतन टाटा की तारीफ करते हुए कहा था, कि हर कोई टाटा को सुनना चाहता है, लेकिन जब मैंने उनसे गुजारिश की तो उन्‍होंने कहा कि मुझे बोलने में झिझक होती है। जो लोग काम करते हैं, अक्‍सर उनके साथ ऐसा होता है, क्‍योंकि हमेशा ऐसे लोगों का काम ही बोलता है। 

रतन टाटा और संघ प्रमुख के बीच यह गुप्‍त बातचीत ऐसे समय में हुई है जब देश में आम चुनावों के लिए मतदान की प्रक्रिया जारी है। इस दौरान कई औद्योगिक घराने विभिन्‍न राजनीतिक पार्टियों के समर्थन में आगे आए हैं। इससे पहले कांग्रेस नेता मिलिंद देवड़ा ने ट्वीट कर एक वीडियो जारी किया था, जिसमें रिलायंस इंडस्‍ट्री के चेयरमैन मुकेश अंबानी देवड़ा को अपना सपोर्ट देने की बात कह रहे हैं। बता दें कि देवड़ा दक्षिण मुंबई से चुनाव लड़ रहे हैं, इसके खिलाफ भाजपा-शिवसेना गठबंधन के प्रत्‍याशी अरविंद सावंत खड़े हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X