Friday, April 19, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर शोक प्रकट किया

भारतीय जनता पार्टी नेता रविशंकर प्रसाद ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कहा कि यह जानकर हैरान हूं कि बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। वह मेरे शहर पटना से थे। पिछले साल शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में उनसे मिलना याद आ रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 14, 2020 16:09 IST
Ravi Shankar Prasad, Amarinder Singh mourn on the death of Sushant Singh Rajput- India TV Hindi
Image Source : ANI Ravi Shankar Prasad, Amarinder Singh mourn on the death of Sushant Singh Rajput

भारतीय जनता पार्टी नेता रविशंकर प्रसाद ने एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कहा कि यह जानकर हैरान हूं कि बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। वह मेरे शहर पटना से थे। पिछले साल शपथ ग्रहण समारोह के दौरान राष्ट्रपति भवन में उनसे मिलना याद आ रहा है। उन्होंने मुझे बताया था कि उनका परिवार राजीव नगर, पटना में रहता था। उन्हे काफी लंबा सफर तय करना था। वह बहुत जल्द चले गए।

वहीं बॉलिवुड एक्टर की मौत पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शोक प्रकट करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत के आकस्मिक निधन के बारे में सुनकर दुख हुआ। एक अच्छा अभिनेता जो सभी को याद रहेगा। इस कठिन समय में उनके परिवार और दोस्तों के लिए प्रार्थना करता हूं। 

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। वह 34 वर्ष के थे। पश्चिमी क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त मनोज शर्मा ने बताया, ‘‘उन्होंने बांद्रा में अपने आवास पर आत्महत्या कर ली। हमारी टीम वहां है।’’ बड़े पर्दे पर राजपूत की आखिरी फिल्म नितेश तिवारी निर्देशित ‘‘छिछोरे’’ थी। 

गौरतलब है कि उनकी मैनेजर 28 वर्षीय दिशा सालियान ने नौ जून को एक इमारत से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। टेलीविजन धारावाहिक ‘‘पवित्र रिश्ता’’ में निभाए किरदार से मशहूर हुए अभिनेता ने 2013 में ‘‘काई पो छे!’’ से फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने ‘‘शुद्ध देसी रोमांस’’, ‘‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’’, ‘‘राबता’’, ‘‘केदारनाथ’’ और ‘‘सोनचिड़िया’’ जैसी फिल्मों में काम किया था। 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement