1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर RIMS डॉक्टर ने दी ये बड़ी खबर, बिगड़ सकता है किडनी फंक्शन

लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर RIMS डॉक्टर ने दी ये बड़ी खबर, बिगड़ सकता है किडनी फंक्शन

RIMS रांची में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का इलाज करने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद का कहना है कि लालू प्रसाद यादव की किडनी 25 प्रतिशत फंक्शन कर रही है। कभी भी उनकी किडनी काम करना बंद कर सकती है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 12, 2020 18:09 IST
RJD leader Lalu Prasad Yadav, Lalu Prasad Yadav admit in RIMS, Lalu Prasad Yadav health issue, Lalu - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO RJD leader Lalu Prasad Yadav 

रांची। चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है। रांची के राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) अस्पताल में डायबीटिज और हाई ब्लड प्रेशर का इलाज करा रहे लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर का कहना है कि राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबियत कभी भी बिगड़ सकती है। डॉक्टर का कहना है कि लालू प्रसाद यादव का स्वास्थ्य ठीक नहीं है। 

रिम्स रांची में भर्ती राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव का इलाज करने वाले डॉक्टर उमेश प्रसाद का कहना है कि लालू प्रसाद यादव की किडनी 25 प्रतिशत फंक्शन कर रही है। कभी भी उनकी किडनी काम करना बंद कर सकती है। उनके स्वास्थ्य को लेकर कुछ भी भविष्यवाणी करना मुश्किल है। हमने लिखित में उच्च पदाधिकारी को भी इसकी सूचना दे दी है। 

चारा केस में लालू यादव काट रहे हैं सजा

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस समय चारा घोटाले के कई मामलों में सजा काट रहे हैं। हाल ही में उन्होंने दुमका कोषागार केस में जमानत की अर्जी लगाई थी लेकिन वो मामला टल गया। झारखंड हाईकोर्ट को उनके वकीलों ने बताया कि दुमका केस से संबंधित कागजात लोअर कोर्ट में हैं और फिलहाल कागजातों को पेश करने के लिए समय की दरकार होगी। 

जमानत याचिका पर सुनवाई टली

झारखंड हाईकोर्ट ने चारा घोटाले से जुड़े एक मामले में लालू यादव की जमानज अर्जी पर सुनवाई 6 सप्‍ताह के लिए टाल दी है। जानकारी के अनुसार, लालू के वकील ने सप्‍लीमेंट्री एफिडेविट दाखिल करने के लिए अतिरिक्‍त समय की मांग की थी। बता दें कि डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी मामले में दोषी लालू यादव ने हाईकोर्ट में जमानत की अर्जी दाखिल की थी।  

Click Mania
bigg boss 15