ye-public-hai-sab-jaanti-hai
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. रोहित शेखर तिवारी हत्या मामला: 8 दिन बाद पत्नी अपूर्वा तिवारी गिरफ्तार, पति की शराब पीने की आदत से थी परेशान

रोहित शेखर तिवारी हत्या मामला: 8 दिन बाद पत्नी अपूर्वा तिवारी गिरफ्तार, पति की शराब पीने की आदत से थी परेशान

रोहित शेखर तिवारी की मौत मामले में पत्नी अपूर्वा तिवारी को गिरफ्तार किया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 24, 2019 13:25 IST
Rohit Shekhar Tiwari- India TV Hindi
Rohit Shekhar Tiwari

नई दिल्ली: यूपी और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की हत्या मामला में पत्नी अपूर्वा तिवारी को गिरफ्तार किया गया है। अपूर्वा से इस मामले में गत रविवार से पूछताछ की जा रही थी। वह लगातार अपने बयान बदल रही थी जिससे पुलिस को उस पर संदेह हुआ। पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि अपूर्वा रोहित की शराब पीने की आदत से काफी परेशान थी, जिसके कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया। रोहित की मां उज्ज्वला ने रविवार को अपनी बहू अपूर्वा और उसके परिवार पर लालची होने का आरोप लगाते हुए कहा था कि वे पारिवारिक संपत्ति हड़पना चाहते थे। उन्होंने पहले कहा था कि दंपति के बीच शादी के पहले दिन से ही झगड़े हो रहे थे। 

आपको बता दें कि रोहित शेखर तिवारी को 16 अप्रैल को दिल्ली के साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में मृत दशा में लाया गया था। पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) विजय कुमार ने बताया था कि रोहित को शाम करीब पांच बजे अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह दक्षिण दिल्ली की डिफेंस कॉलोनी में रहते थे। उन्होंने बताया कि उनकी मां उज्ज्वला तिवारी भी इसी अस्पताल में भर्ती थीं। उन्हें उनके बेटे के अस्वस्थ होने और नाक से खून बहने की खबर घर से मिली थी। 

उस वक्त रोहित की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही थी बाद में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आया कि रोहित शेखर तिवारी की मौत गला दबाने और मुंह एवं नाक बंद करने के चलते दम घुटने से हुई थी। शव परीक्षण रिपोर्ट में यह बात कही गई थी। एम्स में पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने बृहस्पतिवार को हत्या का एक मामला दर्ज किया और यह मामला जांच के लिए अपराध शाखा के पास भेज दिया गया था।

elections-2022