1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. जया और कंगना की जंग में कूदे शिवसेना नेता संजय राउत, कहा आरोप लगाने वालों का हो 'डोप टेस्ट '

जया और कंगना की जंग में कूदे शिवसेना नेता संजय राउत, कहा आरोप लगाने वालों का हो 'डोप टेस्ट '

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जया बच्चन का बयान बिल्कुल सही है। साथ ही उन्होंने कंगना पर हमला बोलते हुए कहा कि बॉलीवुड पर आरोप लगाने वालों का डोप टेस्ट करवाया जाए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 15, 2020 14:49 IST
Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : PTI Sanjay Raut

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से उठा बॉलीवुड में ड्रग्स के धंधे का मामला अब सड़क से संसद तक पहुंच गया है। बॉलीवुड को लेकर की जा रही अभद्र टिप्पणियों पर सांसद जया बच्चन ने संसद में कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। तो अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिषेक और श्वेता का नाम लेकर जया पर भी सवाल दाग दिए। अब इस जया कंगना विवाद में शिवसेना के सांसद संजय राउत भी कूद गए हैं। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि जया बच्चन का बयान बिल्कुल सही है। साथ ही उन्होंने कंगना पर हमला बोलते हुए कहा कि बॉलीवुड पर आरोप लगाने वालों का डोप टेस्ट करवाया जाए।

संजय राउत बोले कि कंगना रनौत ने जो बयान दिया है, उसपर बच्चन परिवार जवाब दे सकता है। शिवसेना नेता ने कहा कि कंगना रनौत शिवसेना के आदित्य ठाकरे के बारे में जो भी आरोप लगा रही हैं, उन्हें गृह मंत्रालय, गृह सचिव और एजेंसियों को सबूत देने चाहिए। शिवसेना नेता ने कहा कि जो लोग भी सवाल खड़े कर रहे हैं, पहले उनका ही डोप टेस्ट होना चाहिए। 

राउत ने कहा कि जया क्या गलत कहा। उन्होंने पूरे देश की भावना को सदन में व्यक्त किया। राउत ने कहा, 'आज पूरी इंडस्ट्री चुप है, ऐसा माहौल बन गया है कि लोग बोलने से थोड़ा डरते हैं। इस प्रकार का माहौल इमर्जेंसी में थी। अभी भी लोग बोलने से कतरा रहे हैं। लेकिन इमर्जेंसी में भी बहुत से कलाकार सामने आए थे। किशोर कुमार जैसे कलाकार।'

राउत ने कहा कि अगर अंतरराष्ट्रीय रास्तों से ड्रग्स आ रहा है तो ये केंद्र और केंद्रीय एजेंसियों की जिम्मेदारी है। अगर किसी इंडस्ट्री में कुछ बुरे लोग हैं, तो इसका मतलब ये नहीं कि पूरी इंडस्ट्री को ही बदनाम कर दो। साथ ही उन्होंने सवाल उठाया कि ड्रग्स कनेक्शन में केवल महाराष्ट्र का नाम क्यों लिया जा रहा है?

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X