1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. भारत
  4. राष्ट्रीय
  5. शशि थरूर ने सुमित्रा महाजन को दे दी श्रद्धांजलि! फिर कैलाश विजयवर्गीय ने बताई सच्चाई

शशि थरूर ने सुमित्रा महाजन को दे दी श्रद्धांजलि! फिर कैलाश विजयवर्गीय ने बताई सच्चाई

कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की खबर देते हुए ट्वीट किया जिसके बाद यह फर्जी खबर गुरुवार रात सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 23, 2021 7:42 IST
शशि थरूर ने सुमित्रा...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शशि थरूर ने सुमित्रा महाजन को दे दी श्रद्धांजलि! फिर कैलाश विजयवर्गीय ने बताई सच्चाई

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता शशि थरूर ने पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के निधन की खबर देते हुए ट्वीट किया जिसके बाद यह फर्जी खबर गुरुवार रात सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी। इसकी शुरुआत कांग्रेस नेता शशि थरूर की सोशल मीडिया पोस्ट के बाद हुई। थरूर ने लिखा कि पूर्व लोकसभा अध्यक्ष श्रीमती सुमित्रा महाजन जी हमारे बीच नहीं रहीं। ईश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें। थरूर के इस ट्वीट के जवाब में भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि वे स्वस्थ हैं। उन्होंने लिखा कि ताई एकदम स्वस्थ हैं, भगवान उन्हें लंबी उम्र दे।

कैलाश विजयवर्गीय के ट्वीट के बाद शशि थरूर ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए कहा कि उन्होंने वो ट्वीट डिलीट कर दिया है। थरूर ने माफी मांगते हुए लिखा कि पता नहीं ये कौन लोग हैं, जो इस तरह की झूठी खबरें फैलाते हैं। मुझसे भूलवश ऐसा हुआ है। मेरी शुभकामनाएं सुमित्रा जी के साथ हैं। भगवान उन्हें लंबी उम्र दें और स्वस्थ रखें।

shashi tharoor tweet

Image Source : SOCIAL MEDIA
shashi tharoor tweet

बता दें कि हल्का बुखार आने के बाद सुमित्रा महाजन ने अपना कोरोना टेस्ट कराया था। उनकी कोविड-19 रिपोर्ट निगेटिव आई थी। उनकी तबीयत में सुधार बताया जा रहा है।

सुमित्रा महाजन के निधन की खबर केवल शशि थरूर ने ही शेयर नहीं की बल्कि कांग्रेस की नेता अल्का लांबा ने भी की थी जिसे अल्का लांबा ने अब डिलीट कर दिया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन
Write a comment
X