Monday, April 29, 2024
Advertisement

ज्योतिरादित्य के BJP में शामिल होने पर शिवराज ने कहा-'महाराज और शिवराज एक हो गए'

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ज्यातिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने का हम स्वागत करते हैं, उनके बीजेपी में आने से पार्टी को और गति मिलेगी। वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आज महाराज और शिवराज एक हो गए। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 11, 2020 15:43 IST
Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi
Image Source : ANI Shivraj Singh Chouhan

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ज्यातिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने का हम स्वागत करते हैं, उनके बीजेपी में आने से पार्टी को और गति मिलेगी। वहीं एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि आज महाराज और शिवराज एक हो गए। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, प्रधानमंत्री मोदी जी में विश्वास व्यक्त करते हुए नड्डा जी के नेतृत्व में अमित शाह जी के साथ जनता की सेवा के लिए उन्होंने बीजेपी को चुना है। मैं उनका स्वागत करता हूं। मध्य प्रदेश में बीजेपी पहले ही मजबूत स्थिति में है और उनके आने से पार्टी और ज्यादा मजबूत होगी। देश भर में उनकी सक्रियता का लाभ पार्टी को मिलेगा। हम उनका स्वागत करते हैं। हम मध्य प्रदेश को आगे बढाएंगे।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा, 'आनंद और प्रसन्नता का दिन है। मुझे राजमाता जी की याद आ रही है। वो बीजेपी के लाखों बेटे बेटियों की मां थी। वो स्नेह और आत्मीयता और प्रेम की प्रतिमूर्ति थी और जनसंघ के काम को मध्य प्रदेश में स्थापित करने में अतुलनीय योगदान था। आज उनके पोते भारतीय जनता पार्टी के परिवार में शामिल हुए हैं। पूरा परिवार बीजेपी कार्यकर्ता के नाते काम कर रहा है। ज्योतिरादित्य सिंधिया वैसी परंपरा से आते हैं जिसने राजनीति को जनता की सेवा का माध्यम माना है।

वहीं शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर जमकर निशाना साधा, उन्होंने कहा-'ज्योतिरादित्य ने 18 महीने पहले 2018 में बड़े उत्साह से कांग्रेस पार्टी के लिए काम किया लेकिन कमलनाथ सरकार ने मध्य प्रदेश को तबाह और बर्बाद कर दिया। जनता से जो वादे किये उसे नहीं निभाया। प्रदेश में ऐसी लूट मचाई जिसके उदाहरण कहीं देखने में नहीं आएंगे। बीजेपी के जनकल्याणकारी योजनाएं बंद किया गया। किसान से लेकर नौजवान तक आज इस सरकार को कोस रहे हैं।' 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement